पाटिल और राठौर ने थपथपाई अभिषेक राणा की पीठ, बोले-हिमाचल में बेहतर काम कर रहा कांग्रेस सोशल मीडिया

punjabkesari.in Sunday, Apr 19, 2020 - 04:55 PM (IST)

शिमला (योगराज): अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल ने कांग्रेस सोशल मीडिया की महत्ता पर जोर देते हुए कहा है कि इसे ओर कारगर बनाया जाना चाहिए। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों से अपने-अपने सोशल मीडिया अकाऊंट बनाने और प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के साथ जुडऩे को कहा है।
PunjabKesari, Video Conference Image

रविवार को प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रैंसिंग में पाटिल ने कहा कि देश में कोरोना महामारी और लॉकडाऊन के चलते कोई भी सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से तुरन्त ही आम लोगों तक पहुंच रही है। अखिल भारतीय कांग्रेस सोशल मीडिया के अध्यक्ष रोहन गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सोशल मीडिया बेहतर कार्य कर रहा है। इसके लिए उन्होंने प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया की पूरी टीम को बधाई दी।
PunjabKesari, Video Conference Image

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि देश मे कोरोना माहमारी के चलते लॉकडाऊन की वजह से प्रदेश के सभी भागों में किसी भी समस्या की पूरी जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा उन्हें तुरन्त मिल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी से जुड़े लोग भी सोशल मीडिया पर उन्हें प्रदेश के पल-पल की खबर दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मीडिया सैल पूरी जिम्मेदारी से अपना कार्य कर रहा है। सोशल मीडिया की पूरी टीम एकजुटता से कार्य कर रही है, जिसके लिए वह बधाई की पात्र है।
PunjabKesari, Video Conference Image

प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के अध्यक्ष अभिषेक राणा ने कहा कि वह कांग्रेस सोशल मीडिया में अधिक से अधिक लोगों को जोडऩे का पूरा प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी टीम पूरे तालमेल से अपना कार्य कर रही है। इस वीडियो कॉन्फ्रैंसिंग में कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश भर के 100 कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मुद्दों पर अपने-अपने विचार रखते हुए कहा कि वह लोगों की समस्याओं की पूरी सूचना फेसबुक और वीडियो के द्वारा सोशल मीडिया प्रमुख को भेज रहे हैं। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा, आपदा सैल के प्रभारी हरि कृष्ण हिमराल प्रमुख तौर पर उपस्थित थे।
PunjabKesari, Video Conference Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News