सकात्मक सोच के साथ जनता की आवाज बुलंद करेगा कांग्रेस का सोशल मीडिया विभाग: अभिषेक राणा

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 01:44 PM (IST)

शिमला : प्रदेश संगठन के अनुमोदन पर कांग्रेस हाईकमान द्वारा मंजूरी मिलने के बाद हिमाचल कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन अभिषेक राणा ने अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी का लंबा इतिहास रहा है तथा सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस के इतिहास को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। पार्टी व संगठन को मजबूती प्रदान करने की दिशा में काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि नौजवानों को आगे लाकर उन्हें खुद को साबित करने का प्लेटफार्म तैयार किया जाएगा, ताकि युवा समाज की मुख्यधारा से जुड़ें और उनकी प्रतिभा का सही ढंग से दोहन हो सके। उन्होंने कहा कि आज के दौर में सोशल मीडिया सबसे महत्वपूर्ण है तथा प्रत्येक वर्ग की रोजमर्रा की दिनचर्या का अभिन्न अंग बन गया है। इसलिए कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ते हुए जनता की आवाज बुलंद करेगा।

उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक प्रणाली में जो जनादेश कांग्रेस को मिला है, उसे और मजबूती देने में भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।उन्होंने कहा कि विपक्ष की भूमिका में रहकर सत्ताधारी सरकार के गलत व जनविरोधी फैसलों से जनता को अवगत करवाने के साथ प्रभावी तरीके से विरोध किया जाएगा तथा जनता की आवाज को मजबूत किया जाएगा।

अभिषेक ने पार्टी हाईकमान व प्रदेश नेतृत्व का जताया धन्यवाद

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग का चेयरमैन बनाए जाने पर अभिषेक राणा ने अपनी नियुक्ति के लिए पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमति सोनिया गांधी जी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी , हिमाचल प्रभारी रजनी पाटिल , प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर , पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह , सीएलपी नेता मुकेश अग्निहोत्री सहित सभी वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं व तमाम पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व प्रदेश नेतृत्व ने उन पर विश्वास जताकर जो जिम्मेवारी सौंपी है, उसे पूरी ईमानदारी व निष्ठापूर्वक निभाएंगे तथा सभी वरिष्ठ नेताओं व संगठन के मार्गदर्शन में काम कर पार्टी को प्रदान की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News