खुफिया एजैंसियों ने उड़ाई बीजेपी की नींद, किसी भी सूरत में नहीं बनेगी सरकार : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 06:58 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): चुनाव की घोषणा होने से पहले सुजानपुर के गांव-गांव व घर-घर में पहुंचने वाले विधायक राजेंद्र राणा ने कुढाणा में 9 लाख की लागत से बने सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। इस सामुदायिक भवन को राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने 9 लाख रुपए का बजट स्वीकृत किया था। इस बजट से कुढाणा में शानदार सामुदायिक भवन बनकर तैयार हुआ है। सुजानपुर में उद्घाटन समारोह, जनसभाओं व नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए राणा ने कहा कि सरकार की खुफिया एजैंसियां, सीआईडी व इंटेलिजेंस सरकार को रिपोर्ट दे चुकी हैं कि अब बीजेपी सरकार का जमीनी आधार खिसक चुका है। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, सरकारी नौकरियों की सेल, ओल्ड पैंशन स्कीम, अग्निवीर जैसे जनता को सताने वाले गंभीर मुद्दों को लेकर हिमाचल की जनता में बीजेपी के प्रति भारी गुस्सा है। इस पर फीडबैक लेकर खुफिया एजैंसियां सरकार को बता चुकी हैं कि बीजेपी सरकार के रिपीट होने के कोई आसार नहीं हैं। 
PunjabKesari

राणा ने कहा कि इस रिपोर्ट से बौखलाई सरकार अब जाते-जाते उद्घाटनों व शिलान्यासों की दौड़ में दौड़ पड़ी है। क्योंकि सरकार को लगता है कि उद्घाटन और शिलान्यास के फट्टे लगाने से शायद गुस्साई जनता का मन पसीज जाए लेकिन 5 सालों तक लगातार सताई हुई जनता बीजेपी की अब एक सुनने को राजी नहीं है। बीजेपी को विदा करने के तमाम इंतजाम कर चुकी जनता को अब सिर्फ चुनावों का ही इंतजार है। राणा ने कहा कि बीजेपी सरकार की अपनी खुफिया एजेंसियों ने जमीनी हकीकत को भांप कर यह रिपोर्ट दी है कि अब किसी भी सूरत में बीजेपी की सरकार बनती नहीं दिखती है। लिहाजा आने वाली सरकार कांग्रेस की है। जिसको देखते हुए कई अधिकारी व कर्मचारी कांग्रेस नेताओं को सरकार की नाकामियों की लगातार फीडबैक दे रहे हैं। 

विधायक राणा ने ग्राम पंचायत जंगल के वार्ड नंबर-2 में महिला मंडल भवन के निर्माण के लिए 4 लाख की घोषणा करते हुए कहा कि सुजानपुर के हर नागरिक का विकास उनका सपना व पैशन है। इसलिए जहां भी जिस भी तरीके से कहीं विकास कार्य संभव होता है तो उसके लिए वह रात-दिन एक कर देते हैं। राणा ने कहा कि उन्होंने कभी भी कांग्रेस, बीजेपी या अन्य किसी सियासी विचारधारा से प्रभावित होकर विकास के प्रति भेदभाव नहीं किया है। जब सुजानपुर के विकास का सवाल आता है तो वह दलगत राजनीति से ऊपर उठकर यहां के विकास को प्राथमिकता देते रहे हैं और देते रहेंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News