पीठ दिखाकर अपनी नाकामियां नहीं छिपा सकती भाजपा : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 05:06 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि पूर्व मनमोहन सरकार के कार्यकाल में महंगाई पर हाय तौबा मचाने वाले भाजपा नेता अब सत्ता काल में कमरतोड़ महंगाई समेत तमाम जनहित के मुद्दों पर चर्चा से भागते फिर रहे हैं लेकिन पीठ दिखाकर वे अपनी नाकामियां नहीं छिपा सकते। यहां जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि विपक्ष के साथ-साथ देश व प्रदेश की जनता सवालों की लंबी फेहरिस्त लिए बैठी है परंतु सत्तारूढ़ दल इन सवालों पर चर्चा करने का साहस नहीं जुटा पा रहा। राणा ने कहा कि हिमाचल में 2 महीने बाद होने वाले चुनावों में भाजपा को आटे-दाल का भाव पता चल जाएगा क्योंकि महंगाई व बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर परेशान जनता भाजपा को आईना दिखाने वाली है। उन्होंने कहा देश की जनता को ढेरों सब्जबाग दिखाकर और जुमलों से बहलाकर सत्तासीन हुई भाजपा ने आम आदमी को महंगाई की चक्की में बुरी तरह निचोड़कर कर रख दिया है। बेरोजगारों को हताशा के भंवर में धकेल दिया है। हिमाचल के बहादुर युवाओं के लिए सेना में नियमित रोजगार पाने के सपने भाजपा सरकार की अग्नि वीर योजना ने तार-तार कर के रख दिए हैं। 

अपनी मांगों के समर्थन में हर वर्ग सड़क पर 
राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हर वर्ग को अपनी मांगों के समर्थन में सड़क पर आना पड़ा है। प्रदेश के लाखों कर्मचारी ओल्ड पैंशन स्कीम की मांग करते हुए लगातार सड़कों पर उतर रहे हैं लेकिन सरकार कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही। आऊटसोर्स कर्मचारियों के लिए सरकार कोई ठोस नीति नहीं बना पाई है। करुणामूलक आधार पर नौकरी के लिए सैंकड़ों परिवार सरकार की तरफ लंबे समय से टकटकी लगाए देख रहे हैं लेकिन सरकार आंखें मूंदे बैठी है। पुलिस भर्तियों के नाम पर घोटाला हुआ है जिससे प्रतिभाशाली युवाओं की मेहनत बेकार गई है। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति भी चरमराई हुई है और आम आदमी की कहीं भी कोई सुनवाई नहीं हो रही।

जनता त्रस्त और भाजपा नेता सत्ता के नशे में मस्त 
राणा ने कहा कि जनता महंगाई, बेरोजगारी के साथ-साथ कई तरह की परेशानियों से त्रस्त है और भाजपा नेता सत्ता के नशे में मस्त होकर खुद अपनी पीठ थपथपाने में मस्त हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि जनता के सब्र का पैमाना अब छलक लग रहा है और जनता की पीड़ा के प्रति असंवेदनशील होकर पीठ दिखाने वालों को जनता अपने वोट की चोट के जरिए करारा सबक सिखाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News