दाड़लाघाट में अर्की से निर्दलीय उम्मीदवार रहे राजेंद्र ठाकुर व ट्रक ऑप्रेटर्ज में कहासुनी

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 11:35 PM (IST)

दाड़लाघाट/स्वारघाट (सोनी/पवन): दाड़लाघाट में ट्रक ऑप्रेटर्ज व अर्की विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार राजेंद्र ठाकुर के बीच उस समय कहासुनी हो गई जब वे ट्रक ऑप्रेटर्ज के समर्थन में दाड़लाघाट पहुंचे। राजेंद्र ठाकुर जैसे ही दाड़लाघाट पहुंचे तो कुछ ट्रक ऑप्रेटर्ज ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। इस विरोध में पूर्व जिला परिषद सदस्य दाड़लाघाट राम कृष्ण शर्मा ने कहा कि यह राजनीतिक मंच नहीं है, इस मंच पर कोई भी राजनेता नहीं आना चाहिए। इसी बात को लेकर ट्रक ऑप्रेटर्ज की आपस में कहासुनी शुरू हो गई। इससे पहले दाड़लाघाट में अंबुजा सीमैंट उद्योग के मालिक अदानी के खिलाफ ट्रक ऑप्रेटर्ज का गतिरोध 23वें दिन भी जारी रहा। उधर घंडालवीं (लदरौर) बाजार में ट्रक ऑप्रेटर्ज ने धरना-प्रदर्शन के उपरांत अदानी का पुतला फूंका।

हक लेना है तो जाम करो : राजेंद्र
अर्की से निर्दलीय उम्मीदवार रहे राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि मेरा इतना बड़ा कद नहीं है कि मैं केंद्र सरकार या प्रदेश सरकार को कुछ कह सकूं। उन्होंने कहा कि मैं उतना ही कहूंगा जितना मैं कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि आज तक ट्रक ऑप्रेटर्ज को उनका हक सड़कों पर बैठकर नहीं मिला है, अगर आपको अपना हक लेना है तो पूरी सड़क को जाम करना होगा। बीडीसी अध्यक्ष सोमा कौंडल ने कहा कि हम पूरी तरह से ट्रक ऑप्रेटर्ज के इस हक की लड़ाई में उनके साथ खड़े हैं। 

अदानी ग्रुप से गाड़ियों का किराया भी लेंगे
राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि जितने दिन ट्रक ऑप्रेटर्ज की गाड़ियां खड़ी रहेंगी उतने दिन का मुआवजा 3 हजार रुपए 6 चक्का गाड़ी का व 6 हजार रुपए 12 चक्का गाड़ी के हिसाब से अदानी ग्रुप से लिया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News