क्षेत्रीय अस्पताल का हाल, शुरू होने से पहले ही गिर गई मैडीकल वार्ड की सीलिंग

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 04:10 PM (IST)

सोलन: क्षेत्रीय अस्पताल सोलन के मैडीकल वार्ड की सीलिंग वार्ड शुरू होने से पहले ही खराब हो गई है। अभी तक सीलिंग का कचरा भी यहीं पड़ा हुआ है और छत खुली पड़ी है। गौर हो कि क्षेत्रीय अस्पताल में मैडीकल वार्ड पिछले लंबे समय से बंद है और इसके जीर्णोद्धार का कार्य चल रहा था। अब वार्ड में टाइलें व सीलिंग लगाकर इसे आधुनिक रूप दिया गया है लेकिन इसकी सीलिंग इसके शुरू होने से पहले ही टूटनी शुरू हो गई है। इस वार्ड को अंदर से तो ठीक किया गया लेकिन इसकी टपकती छत को समय रहते ठीक नहीं किया गया, जिससे अब इसकी सीलिंग खराब हो रही है। यह वार्ड भवन की दूसरी मंजिल में स्थित है। बारिश के दौरान छत से पानी रिसकर नीचे पहुंच गया और इससे सीलिंग जगह-जगह से खराब हो गई है।
PunjabKesari
अस्पताल के वार्डों का भी बुरा हाल
क्षेत्रीय अस्पताल सोलन के पुराने भवन व नए भवन में भी जगह-जगह बरसात के दौरान सीलन आ रही है। इससे अस्पताल के वार्डों का भी बुरा हाल है और दीवारें व छत काली पड़ गई है। पिछले करीब 2 वर्षों से वार्डों का यही हाल है लेकिन इन्हें ठीक नहीं किया गया है। अस्पताल के गायनी वार्ड, सर्जिकल वार्ड व अन्य वार्डों में सीलन के कारण बुरा हाल है।
PunjabKesari
क्या कहते हैं अस्पताल के अधिकारी
क्षेत्रीय अस्पताल सोलन के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डा. महेश गुप्ता ने बताया कि बारिश के कारण छत से पानी आने के कारण सीलिंग खराब हुई है। इसके बाद ऊपर की दोनों छतों को ठीक कर दिया गया है और सीलिंग लगाने का कार्य ठेकेदार द्वारा ही किया जाएगा। जल्द ही आधुनिक सुविधाओं से लैस मैडीकल वार्ड मरीजों को मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News