कांग्रेस ने PM Modi से की CM Jairam की शिकायत, जानिए क्या है वजह

8/14/2020 11:50:52 PM

धर्मशाला (ब्यूरो): कोरोना महामारी के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कांगड़ा प्रवास में नियमों की अवहेलना को लेकर कांग्रेस के पूर्व सचिव विरेंद्र कटोच ने प्रधानमंत्री, गृह सचिव, मुख्य सचिव हिमाचल, डीजीपी शिमला व डीसी कांगड़ा सहित एसपी कांगड़ा को शिकायत की है। अपनी शिकायत में विरेंद्र कटोच ने लिखा है कि मुख्यमंत्री के कांगड़ा प्रवास के दौरान खुले तौर पर नैशनल डिजास्टर एक्ट की अवहेलना हुई है और सरकार के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि 6 से 9 अगस्त तक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जिला कांगड़ा में प्रवास रहा, इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों को इस महामारी के दौरान इकट्ठा किया गया, वहीं उन्होंने शिकायत में कहा है कि मुख्यमंत्री के जयसिंहपुर के कार्यक्रम में स्कूली बच्चों तक को प्रोग्राम में बुलाया गया था। उन्होंने शिकायत में कहा कि सीएम के प्रवास के दौरान उनके साथ आए कर्मचारियों का कोरोना टैस्ट होना चाहिए था जोकि नहीं हुआ और बाद में वह पॉजिटिव पाए गए।

उन्होंने कहा कि इस प्रवास के दौरान पूरे नियमों की अनदेखी की गई, जिस पर उन्होंने नियमों के तहत सरकार पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि अभी तक उनके पास शिकायत नहीं पहुंची है। शिकायत पहुंचती है तो उस पर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


Vijay

Related News