CM जयराम का छलका दर्द, बोले-इन्वैस्टर मीट को लेकर झेला विरोध पर धर्मशाला वासियों ने नहीं दिया साथ

2/13/2020 11:12:52 PM

धर्मशाला (ब्यूरो): धर्मशाला में बीते वर्ष आयोजित ग्लोबल इन्वैस्टर्स मीट को लेकर विपक्ष का लगातार विरोध झेलते आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का दर्द आखिरकार जुबां पर आ ही गया। मुख्यमंत्री ने धर्मशाला में होटल एसोसिएशन धर्मशाला के प्रतिनिधियों के समक्ष यहां के लोगों द्वारा विकास में साथ न देने का दर्द बयां किया। मुख्यमंत्री ने होटल एसोसिएशन के प्रति खासी नाराजगी जताई। होटल एसोसिएशन धर्मशाला का एक दल वीरवार सुबह परिधि गृह में टूरिज्म फैस्ट के आयोजन के लिए मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता मांगने पहुंचा था।

...तब होटल एसोसिएशन धर्मशाला कहां थी

होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष अश्वनी बांबा के अनुसार मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि धर्मशाला में उन्होंने एक साल में 2 बार प्रधानमंत्री मोदी को बुलाया। बीते वर्ष धर्मशाला में इन्वैस्टर मीट जैसा बड़ा इवैंट करवा कर उनकी सरकार ने धर्मशाला को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उभारने का काम किया। उस दौरान विपक्षी नेताओं ने इन्वैस्टर मीट को लेकर सरकार के खिलाफ अनर्गल आरोप लगाए तब किसी ने उनका साथ नहीं दिया। मुख्यमंत्री तल्ख होकर कहा कि तब होटल एसोसिएशन धर्मशाला कहां थी? उन्होंने कहा-माफ करना मुझे तो कहीं दिखाई नहीं दी।

गग्गल में विरोध जताने के लिए लगाए काले झंडे

उन्होंने कहा कि गग्गल में उनका विरोध जताने के लिए काले झंडे लगाए गए। अगर यहां अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट बनेगा तो उसका लाभ पूरे कांगड़ा जिला व प्रदेश को होगा। मुख्यमंत्री बोले कि एयरपोर्ट विस्तार के विरोध में धरने-प्रदर्शन हुए तो सरकार के समर्थन में किसी का कोई बयान नहीं आया।


Vijay

Related News