राजनीतिक मकसद से पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को उठा रहा विपक्ष : जयराम

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 11:39 PM (IST)

शिमला/गोहर (भूपिन्द्र/ख्यालीराम): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अब राजनीतिक मकसद से कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले को उठा रही है ताकि कुछ हासिल किया जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार पारदर्शिता के साथ जांच को मुकाम तक पहुंचाएगी तथा दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे। पुलिस के दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री शनिवार को शिमला में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो बेहतर किया जा सकता था, सरकार ने वह किया। जब पुलिस की निष्पक्षता पर सवाल खड़े किए गए तो सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दिए। अब कांग्रेस उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से जांच की मांग कर रही है, साथ ही डीजीपी व सीएम का त्यागपत्र मांग रही है। विपक्ष यह सब बातें राजनीतिक मकसद से कर रहा है। 

असल दोषी लोगों के करीब पहुंची जांच
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के पास पूरे साढ़े 4 वर्षों में सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिला, अब पुलिस भर्ती के मुद्दे को उठा रही है, जबकि सरकार ने परीक्षा को रद्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि पेपर लीक की जानकारी मिलते ही रात को 11 बजे इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए तथा सुबह 9 बजे एसआईटी गठित करने के साथ पेपर को रद्द भी कर दिया। उन्होंने कहा कि एसआईटी बेहतर ढंग से जांच कर रही है तथा बहुत लोगों को गिरफ्तार किया। जांच असल दोषी लोगों के करीब पहुंच गई है, जिसमें कुछ को पकड़ लिया गया है। 

अपने चेहतों को चिटों पर नौकरी बांटती रही कांग्रेस
उधर, सराज विधाानसभा क्षेत्र के बालीचौकी क्षेत्र के तीर्थन नदी पर निर्मित स्पैन पुल उद्घाटन के बाद समारोह में शामिल होने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी सत्ता पर बैठकर 50 वर्षों से अपने चेहतों को चिटों पर नौकरी बांटती रही, उसे पुलिस भर्ती मामले पर किसी प्रकार के बयानबाजी करने की जरूरत नहीं है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News