पन्नू की धमकी को लेकर CM जयराम बोले-खराब नहीं होने देंगे हिमाचल का माहौल

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 10:03 PM (IST)

कोटला (ज्वाली) (जिनेश): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिख फॉर जस्टिस के मुखिया गुरपतवंत पन्नू के विषय पर कहा कि प्रदेश का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा। हिमाचल का माहौल सौहार्दपूर्ण है और यह सौहार्दपूर्ण ही रहेगा। यह बेहतर माहौल खराब न हो, इसके लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। सीएम जयराम ठाकुर ने यह बात कोटला में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। सीएम मंगलवार को पन्नू द्वारा जारी की गई धमकी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। सीएम ने कहा कि पन्नू माहौल खराब करने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहा है लेकिन प्रदेश सरकार व पुलिस ऐसा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि जो घटना विधानसभा के गेट के बाहर खालिस्तान के नारे लिखने को लेकर हुई है, इसको गंभीरता से लिया है, उन्हें खोजकर निकालेंगे और उनके खिलाफ जो कार्रवाई कानून के तहत की जा सकती है वह की जाएगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में अलर्ट भी जारी कर दिया है। कोई भी अप्रिय घटना कहीं पर न हो। सौहार्दपूर्ण माहौल को खराब होने से बचाया जा सके यह प्रयास सरकार का है। जो भी पन्नू कह रहे हैं उनके कहने से कुछ नहीं होगा। हिमाचल पुलिस अपना काम कर रही है। हिमाचल का माहौल खराब नहीं होने देंगे।

प्रदेश वासियों को दिए तोहफे से विपक्षी मित्र परेशान
इससे पहले जनसभा को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की सरकार को साढ़े 4 वर्षों में 2 वर्ष ही काम करने को मौका मिला तथा उसमें प्रदेश में काफी विकास करवाया गया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी परिस्थिति में कांग्रेस की सरकार होती तो कुछ भी काम प्रदेश में नहीं होना था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि आगे उनकी सरकार आने वाली है। उन्होंने इस बात पर कहा कि नवम्बर महीने में फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार आएगी। सीएम ने कहा कि उनके प्रदेश वासियों को दिए तोहफे से विपक्षी मित्र परेशान हो गए हैं तथा उन घोषणाओं पर विपक्षी मित्र लोगों को मुफ्त खोर बोल कर मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे उनकी सरकार ने पानी के बिल माफ किए हैं। सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के मित्रों को भी फ्री में सरकार पानी पिलाएगी। उन्होंने कहा कि बिजली मीटर पर अब तक प्रदेश में 10 लाख 300 लोगों के जीरो बिल आया है। 

31 मई को प्रधानमंत्री आएंगे धर्मशाला
मुख्यमंत्री ने कहा कि वह आज की रैलियों को संबोधित करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 8 वर्ष होने जा रहे हैं तथा इस पर प्रधानमंत्री मोदी को हिमाचल आने का न्यौता देने के लिए वह जा रहे हैं तथा उन्हें 31 मई को धर्मशाला में आने का न्यौता प्रदेश सरकार द्वारा दिया जा रहा है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News