मुख्यमंत्री जयराम ने चम्बा को दी 30.56 करोड़ की सौगात

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 09:54 PM (IST)

चम्बा (विनोद): ऐतिहासिक मिंजर मेला भले चम्बा की प्राचीन लोक संस्कृतिक का आईना है लेकिन अब यह मेला विकास का भी मुख्य आधार बन चुका है। इस बात का प्रमाण एक बार फिर से रविवार को उस समय देखने को मिला जब मिंजर मेला के समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करने चम्बा पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विभिन्न विकासात्मक योजना को अंजाम देते हुए चम्बा नगर को एक ही दिन में 30 करोड़ 56 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण किया।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

मुख्यमंत्री ने चम्बा हैलीपैड पर पहुंचते ही सबसे पहले चम्बा कॉलेज का रूख किया। वहां उन्होंने 8 करोड़ 71 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले पी.जी. ब्लॉक का शिलान्यास किया। चम्बा शहर के सुल्तानपुर वार्ड को सीवरेज सुविधा से जोडऩे के लिए 14 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली ओबरी, माई का बाग व सुल्तानुपर सीवरेज योजना का शिलान्यास किया।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

मुख्यमंत्री ने पुलिस लाइन बारगाह में 4 करोड़ 25 लाख रुपए की लागत से बने पुलिस विभाग के प्रशासनिक ब्लॉक का उद्घाटन किया तथा चम्बा शहर को पुरानी ग्रेविटी पाइप लाइन की रिप्लेसमैंट योजना का उद्घाटन किया। इस योजना से चम्बा शहर की करीब 25 हजार की आबादी लाभान्वित होगी, साथ ही इसके माध्यम से प्रतिदिन 31 लाख लीटर पानी उपलब्ध किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News