जब CM Jairam के साथ AIIMS का निरीक्षण करने पहुंचे JP Nadda, अधिकारियों के उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 03:54 PM (IST)

बिलासपुर: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सीएम के साथ अचानक कोठीपुरा में बन रहे एम्स का निरीक्षण करने पहुंचे। नड्डा के दौरे की अधिकारियों को भी भनक नहीं लगी। जैसे ही नड्डा मुख्यमंत्री सहित एम्स पहुंचे तो अधिकारी हक्के-बक्के रह गए। नड्डा ने एम्स में बन रही ओपीडी और अन्य ब्लॉक का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आयुष ओपीडी के साथ कैंसर ब्लॉक के लिए प्रस्तावित स्थान का भी निरीक्षण किया।
PunjabKesari, JP Nadda And CM Jairam Thakur Image

इंजीनियर्स से बैठक कर लिया कार्यों का ब्यौरा

नड्डा ने मौके पर पहुंचकर अधिकारियों और एम्स के निर्माण कार्य में लगे कंपनी के इंजीनियर्स से भी बैठक की। इस दौरान नड्डा ने एम्स में चल रहे कामों का ब्यौरा लिया। उन्होंने अधिकारियों को सख्त आदेश दिए हैं कि जल्द से जल्द यहां पर सभी निर्माण कार्य पूरे किए जाएं। बता दें कि 2022 के टारगेट को ध्यान में रखते हुए नड्डा ने एम्स का काम पूरा करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि 2022 में कोठीपुरा में बन रहे एम्स को जनता को समर्पित कर दिया जाएगा।
PunjabKesari, Meeting Image

नड्डा ने मुख्यमंत्री से किया ये आग्रह

इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से आग्रह किया है कि वह समय-समय पर इस प्रस्तावित निर्माण की फीडबैक लेते रहें। बता दें कि अभी तक प्रस्तावित एम्स में आयुष ओपीडी लगभग बनकर तैयार हो गई है। कुछ समय बाद इस ओपीडी में चिकित्सक अपनी सेवाएं देना भी शुरू कर देंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सदर विधायक सुभाष ठाकुर, झंडूता विधायक जेआर कटवाल सहित अन्य अधिकारी व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News