कांग्रेस कार्यालय में झड़प मामला : 2 सदस्यीय कमेटी गठित, 15 दिन में सौंपेगी रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 04:36 PM (IST)

शिमला (योगराज): कांग्रेस पार्टी कार्यालय में हुुई घटना पर नवनियुक्त अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि मैं अनुशासन को लेकर सख्त हूं जो कल घटना हुई उसे हल्के में नहीं लिया जा सकता। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी के सामने इस प्रकार की घटना होना गंभीर बात है। प्रभारी रजनी पाटिल ने इस घटना को बड़ी गंभीरता से लिया है और मैंने भी इस बात को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए 2 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।

पार्टी का कोई भी पदाधिकारी नहीं बनाया सदस्य

उन्होंने कहा कि पार्टी के किसी भी पदाधिकारी को इसका सदस्य नहीं बनाया जाएगा क्योंकि पार्टी के सदस्यों की कहीं न कहीं कार्यकर्ता के प्रति वफादारी रहती है। इसके अलावा शिमला के लोग भी इसके सदस्य नहीं होंगे। इसलिए 2 सदस्यों की कमेटी में उच्च न्यायालय के 2  वरिष्ठ अधिवकता नरेश्रर सिंह चंदेल और रुपेंद्र सिंह ठाकुर को शामिल किया है जोकि 15 दिन के अंदर रिपोर्ट देंगे और इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शिमला में हुई कांग्रेस की रैली रही सफल

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जल्द ही भविष्य के कांग्रेस के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर दी जाएगी। वरिष्ठ नेताओं के साथ बात कर दौरे को फाइनल किया जाएगा। राठौर ने पहले अपने जिले का दौरा करने का फैसला लिया है और कार्यकर्ताओं के बीच जाकर उनकी बात सुनी जाएगी। कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष ने पदभार ग्रहण कार्यक्रम को सफल बताते हुए कहा कि भारी संख्या में लोग कार्यक्रम में मौजूद रहे। इसके अलावा प्रदेश के सभी बड़े नेता कार्यक्रम में मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू कार्यक्रम में मौजूद नहीं हो पाए क्योंकि उनको अस्पताल जाना था लेकिन वो पार्टी कार्यालय में आए और अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News