कृषि एवं विपणन बोर्ड के मुख्य सलाहकार बनकर कुल्लू पहुंचे रमेश शर्मा, लोगों ने ऐसे किया स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 05:37 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): कृषि एवं विपणन बोर्ड के मुख्य सलाहकार रमेश शर्मा ने शिमला में वीरवार को पदभार संभाला था और वे रविवार को कुल्लू पहुंचे। रमेश शर्मा की ताजपोशी से उनके निवास स्थान गदौरी एवं पूरे जिला कुल्लू में खुशी का माहौल है। बता दें कि रमेश शर्मा ने विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में दिन-रात गांव-गांव में जाकर प्रचार किया। प्रदेश व देश में भाजपा सरकार बनने पर उन्होंने एक बार भी सरकार में भागीदारी न मिलने पर नाराजगी नहीं जताई। हर बार पार्टी हित के लिए हमेशा डटे रहे। यही कारण रहा कि रमेश शर्मा को सरकार में भागीदारी दी गई।
PunjabKesari, Maketing Board Chief Advisor Image

बारिश में भी कम नहीं हुआ समर्थकों का जोश

रमेश शर्मा का कुल्लू पहुंचने पर बजौरा, शमशी, भुंतर और गदौरी में ढोल-नगाड़े की थाप पर भव्य स्वागत हुआ। लगातार हो रही बारिश के बावजूद समर्थकों का जोश कम नहीं हुआ। ग्राम पंचायत तेगुबेहड के प्रधान धनवीर ठाकुर , शमशी पंचायत के प्रधान राकेश ठाकुर, जरड भुट्टी पंचायत, विभिन्न महिला मंडलों ने भी उनका भव्य स्वागत किया। रमेश शर्मा की ताजपोशी से जिला के किसान-बागवानों एवं अन्य लोगों को विकास की उम्मीद जगी है।
PunjabKesari, Maketing Board Chief Advisor Image

बखूबी निभाऊंगा अपनी जिम्मेदारी

वहीं मार्कीटिंग बोर्ड के मुख्य सलाहकार रमेश शर्मा ने कहा कि जिम्मेदारी जनता की सेवा करने के लिए मिली है। हिमाचल प्रदेश सरकार किसान-बागवानों की समस्याएं हल करने एवं उनके हित के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में कार्य कर रही है,साथ कहा कि वे अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे।
PunjabKesari, Maketing Board Chief Advisor Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News