हादसे के 11 दिन बाद चंबा-खजियार मार्ग पर बरामद हुई लापता युवक की Dead body (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 03:41 PM (IST)

चम्बा/सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्र देश के चम्बा जिला के चम्बा-खजियार मार्ग मंगला के समीप हुए भूस्खलन में लापता चालक का शव 11 दिन बाद मृत अवस्था में बरामद हो गया है।
PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक 14 मई की 2 बजे चम्बा-खजियार मार्ग पर मंगला के समीप भारी भूस्खलन में में दो पोकलैंड मशीनो सहित वहां से गुजर रही एक पिकअप गाड़ी चपेट में आ गई थी।
PunjabKesari

एक पोकलैंड मशीन के चालक को मामूली चोट आई तो गाड़ी का चालक बुरी तरह से घायल हो गया। जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है तो एक अन्य पोकलैंड मशीन चालक मलबे में दब गया था।
PunjabKesari

जिसे शुक्रवार सुबह कड़ी मेहनत के बाद प्रसाशन की टीम ने ढूंढ निकाला। जिसे पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। जहां पर पोस्टमार्टम करवा मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।
PunjabKesari

बता दें कि मृतक रवि ठाकुर सुंदरनगर के धन्यारा पंचायत का रहने वाला है जोकि अपनी रोजी रोटी के लिए चम्बा किसी सरकारी ठेकेदार के पास जेसीबी मशीन चलाने काम करता था।
PunjabKesari

वहीं एसडीएम चंबा दीप्ति मंढोत्रा ने बताया कि भूस्खलन की वजह से मशीन और उसका चालक मलबे के नीचे दब गया था। उन्होंने कहा कि 11 दिन से प्रशासन द्वारा लगातर सर्च ऑपरेशन चला रखा था जिसे आज कड़ी मेहनत के बाद मशीन सहित ढूंढ निकाला है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News