केंद्रीय मंत्री का I Card दिखाकर जीप ड्राइवर ने दी हिमाचल पुलिस को धमकी (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 12:35 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन के माल रोड पर ट्रैफिक पुलिस रात को नाका लगा कर नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई अमल में ला रही थी। इस कार्रवाई में ट्रैफिक इंचार्ज खुद चालान काट कर वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी प्रदान कर रहा था। लेकिन तभी एक वाहन चालक अपने चालान का विरोध करने लगा और यही नहीं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का आई कार्ड दिखा कर ट्रेफिक इंचार्ज को बुरी तरह से धमकाने लगा। यही नहीं उसको चालान करने की सूरत में ट्रांसफर करवाने की चेतावनी तक दे डाली।
PunjabKesari

हाई वोल्टेज ड्रामा देख पुराने बस स्टैंड पर भारी भीड़ एकत्र हो गई लेकिन वाहन चालक शांत होने को तैयार ही नहीं था। अधिक जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया कि जब ट्रेफिक इंचार्ज चालान काट रहे थे तो पिकअप चालक उनके कार्य में बाधा बना और उन्हें चालान काटने से रोकने लगा। चालक के पास केंद्रीय मंत्री का पहचान पत्र था और वह उसे दिखा कर कार्रवाई रोकने की बात कर रहा था।
PunjabKesari

इसलिए चालक के खिलाफ कार्य में बाधा पहुंचाने के लिए मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने बताया कि जब वाहन चालक को रोका गया था तो उसने कागज नहीं दिखाए और वह बहसबाजी पर उतर आया था जिसकी वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया था। यही कारण है कि वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई गई है।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News