Hamirpur: मेडिकल काॅलेज के एमरजैंसी वार्ड में महिला डाक्टर के साथ दुर्व्यवहार करने पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 06:03 PM (IST)

हमीरपुर (अजय चौहान): डाॅ. राधाकृष्णन मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल हमीरपुर में मरीज के साथ आए तीमारदार द्वारा ड्यूटी पर तैनात एक महिला डाक्टर से अभद्र व्यवहार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि रविवार रात को एमरजैंसी वार्ड में तैनात महिला डाक्टर से तीमारदार द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। सदर पुलिस ने घटना के अगले दिन सोमवार को इस मामले को पंजीकृत किया है और छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक रविवार रात को डाॅ. राधाकृष्णन मैडीकल कालेज एवं अस्पताल हमीरपुर के एमरजैंसी विभाग में एक मरीज के साथ आए तीमारदार द्वारा महिला डाक्टर ऑन ड्यूटी के साथ दुर्व्यवहार किया गया। जब उस व्यक्ति को ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया गया तो उसने डाक्टर्स और स्टाफ से भी गाली-गलौच करनी शुरू कर दी। इस दौरान अस्पताल में माहौल काफी गरमा गया।

शिकायतकर्त्ता महिला डाक्टर का कहना है कि तीमारदार के साथ आए मरीज को बेहतर उपचार दिया गया, इसके बावजूद उसने अभद्र व्यवहार और गाली-गलौच किया। वहीं काॅलेज प्रशासन द्वारा इस मामले में पुलिस को शिकायत सौंपी गई है। सदर पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एएसपी राजेश उपाध्याय ने की है। उन्होंने बताया कि काॅलेज प्रशासन द्वारा इस मामले की शिकायत दी गई है, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News