इस विधवा की मदद के लिए आगे आया कार सेवा दल, 9 माह पहले हुआ था पति का देहांत(Video)

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 03:32 PM (IST)

   कुल्लू(मनमिंदर): पार्वती देवी के दुख को नगर पंचायत प्रधान सुषमा ने समझा और विधवा पेंशन का फार्म भी भरा। साथ ही विधवा की दयनीय हालत के बारे में कार सेवा दल को जानकारी दी और मदद करने का आग्रह किया।
PunjabKesari

जैसा कि आप जानते है कार सेवा दल हर पल दीन दुखियों की सेवा के लिए तैयार रहता है। दल ने बिना समय गवाएं विधवा के घर जाकर रजाई, गद्दे , तलाई, कंबल, दो महीने का राशन सहित सिलाई मशीन भी दी। ताकि सिलाई मशीन से विधवा सिलाई कड़ाई सीखकर अपने परिवार का गुजारा कर सकें।
PunjabKesari

पार्वती देवी ने कहा कि उनके पति का 9 महीने पहले मौत हो चुकी है। पति के गुजर जाने के कमाई का कोई साधन नही है और परिवार का पालन पोषण करना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि कार सेवा दल ने घरेलू उपयोग के सामान एवं सिलाई मशीन दी है। उन्होंने कहा कि वह सिलाई कढ़ाई सीख कर अपने परिवार का पालन पोषण कर पाएं।
PunjabKesari

कार सेवा दल दल के अध्यक्ष मनदीप सिंह ने कहा कि नग्गर पंचायत की प्रधान ने उन्हें विधवा पार्वती देवी के बारे में जानकारी दी थी और बताया था कि पार्वती के पति का 9 महीने पहले दुर्घटना में मौत हो गई थी उनका कहना है कि आगे भी कार सेवा दल विधवा पार्वती की मदद करता रहेगा।
PunjabKesari

नग्गर पंचायत की प्रधान सुषमा शर्मा ने कहा कि पंचायत की ओर से पार्वती का विधवा पेंशन के फार्म भर दिया है और जल्द ही उसे इसका लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। उन्होंने विधवा की मदद के लिए कार सेवा दल का धन्यवाद किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News