कार सवारों ने मिर्ची का पाऊडर फैंककर पीटा बाइक सवार

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 10:43 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले कस्बा अमरपुर में एक युवक के साथ मारपीट करने तथा उसके ऊपर मिर्ची का पाऊडर डालने का मामला सामने आया है। इस मामले की शिकायत अजय कुमार पुत्र रमेश चंद निवासी गांव अमरपुर ने पुलिस थाना घुमारवीं में दर्ज करवाई है। घुमारवीं पुलिस ने पीड़ित युवक का मैडीकल करवाकर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323 व 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज करके छानबीन आगे बढ़ा दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवक का कहना है कि वह अपनी सोसायटी से राशन लेने गया हुआ था लेकिन सोसायटी बंद होने के चलते वह मोटरसाइकिल पर वापस घर आ रहा था। जब वह मंदिर के समीप पहुंचा तो सामने से एक कार आई जिसे कार को अंकुश चला रहा था तथा उसके साथ उदय शर्मा भी बैठा था। अंकुश ने कार को उसकी बाइक के आगे खड़ा कर दिया। इतने में दोनों युवक कार से नीचे उतरे और उसके  ऊपर हमला कर दिया।

पीड़ित युवक का आरोप है कि इन लोगों ने उसे बेरहमी से पीटा और मिर्ची का पाऊडर उसके ऊपर डाल दिया। इसी बीच गांव के लोग मौके पर पहुंचे। इन लोगों ने पीड़ित युवक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News