नशे के कारोबारियों के खिलाफ जारी रहेगा अभियान : SHO

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 01:05 AM (IST)

नगरोटा बगवां: नशे के खिलाफ  नगरोटा बगवां पुलिस द्वारा छेड़ा गया अभियान बिना किसी दबाव के आगे भी जारी रहेगा तथा पुलिस नशा करने वालों व नशे के कारोबारियों से सख्ती से निपटेगी। यह बात मंगलवार को पुलिस थाना नगरोटा बगवां के प्रभारी सुरिंद्र ठाकुर ने पंजाब केसरी से एक विशेष भेंट वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि आज नशे के कारण कई घर बर्बाद हो चुके हैं तथा समाज को भी इसके लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी किसी से भी कोई जाति दुश्मनी नहीं है तथा उनका प्रयास है कि वह नशे के दलदल में फं से युवकों को बाहर निकालें ताकि वे समाज में सम्मानजनक जिंदगी जी सकें। उन्होंने बताया कि इसके लिए जागरूकता अभियान भी चला रखा है तथा युवा पीढ़ी को स्कूलों में जाकर जागरूक किया जा रहा है।


ढाबे में छापेमारी के दौरान नशा करते दबोचे 7 युवक
गत शनिवार को हटवास में एक ढाबे में छापेमारी के दौरान नशा करते 7 युवकों पर मामला दर्ज किए जाने के बारे थाना प्रभारी ने कहा कि उन्हें लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि उक्त ढाबे पर युवक नशा करते हैं तथा शनिवार को जब वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां उक्त युवक चरस का नशा कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें मौके पर पकड़ा तो वे भागने का प्रयास करने लगे, उन्हें पकडऩे में पुलिस के साथ हाथापाई भी हुई। पुलिस ने मौके पर एक चिलम भी बरामद की है, जिसकी फोरैंसिक जांच करवाई जाएगी।


मैडीकल में हुई शराब के सेवन की पुष्टि
उन्होंने बताया कि सातों युवकों का मैडीकल करवाया गया तथा जांच के लिए सभी के खून के सैंपल भी लिए गए। उन्होंने बताया कि हालांकि मौके पर न तो कोई शराब या बीयर की बोतल बरामद हुई लेकिन मैडीकल जांच में चार युवकों द्वारा शराब का सेवन करने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने सातों युवकों पर एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 27 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Puneet Dogra

Recommended News

Related News