चोरी हुई बाइक को पुलिस ने किया बरामद, सड़क से 300 मीटर दूर झाड़ियों में फेंक गया था चोर

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 02:48 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): ज्वालाजी बस स्टैंड के बेसमेंट से चोरी हुई बाइक को पुलिस ने 12 घण्टे के भीतर ही बरामद कर लिया है। बाइक चोरी होने की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी मनोहर चौधरी व उनकी पुलिस टीम नेबीते रोज ही बाइक को ढूंढने को लेकर सर्च अभियान छेड़ दिया था। इसके तहत पुलिस ने उक्त बाइक ज्वालाजी देहरा रोड़ स्तिथ गंजु द बाग के साथ लगते एक लिंक रोड़ से ये झाड़ियों के बीच से बरामद की है। पुलिस कयास लगा रही है कि उक्त युवक बाइक को जंगल मे छोड़कर यहां से फरार हो गया है, जिसकी धड़पक्कड़ भी पुलिस ने शुरू कर दी है।
PunjabKesari

इसके तहत पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार कर सकती है। वहीं बाइक चोरी करने के आरोपी की पुलिस ने पहचान भी कर ली है। जिस जगह युवक ने बाइक छोड़ी थी उस रास्ते से कम ही लोग गुजरते हैं, जिसके चलते पुलिस को बाइक ढूढ़ने के लिए काफी कसरत करनी पड़ी। युवक ने बाइक को गंजु द बाग स्तिथ मेन रॉड से 300 मीटर अंदर एक लिंक रोड के साथ लगती झाड़ियों में बाइक को छुपाया था।
PunjabKesari

बताते चलें कि ज्वालाजी बस स्टैंड के बेसमेन्ट में बाइक के चोरी होने का मामला बीते रोज दोपहर बाद सामने आया था। बाइक चोरी होने के बाद पीड़ित इसके खोजने की सहायता लेने के लिए पुलिस के पास पहुंचा था। वहीं मामले की शिकायत आने के बाद पुलिस ने बाइक को ढूढ़ने की कसरत शुरू कर दी है। इसके तहत पुलिस ने यहां आसपास लगे सी सी टी वी फुटेज भी खंगाले थे। ये बाइक दिलीप की थी, जो बनटीली से है व उसकी ज्वालाजी में किराए की दुकान है।

शातिर ने नम्बर प्लेट कर दी थी टेडी

शातिर चोर ने बाइक उड़ा लेने के बाद पुलिस को चकमा देने के लिए इसकी नम्बर प्लेट तक टेडी कर दी थी, ताकि बाइक का नम्बर किसी को दिखाई न दे। ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि उक्त युवक बाइक को बेचने की फिराक में भी था, लेकिन जैसे ही उसे बाइक को लेकर पुलिस द्वारा की गई छानबीन की भनक लगी तो वह इसे झाड़ियों में छुपाकर यहां से फरार हो गया। बहरहाल पुलिस की इस मामले को लेकर छानबीन जारी है। डी एस पी ज्वालाजी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News