2 साल बाद मां दुलारी के साथ शिमला पहुंचे अभिनेता अनुपम खेर

2021-06-17T23:08:00.91

शिमला (अभिषेक): अभिनेता अनुपम खेर अपनी मां दुलारी खेर के साथ शिमला पहुंचे हैं। शिमला पहुंचने के बाद दुलारी खेर काफी उत्साहित दिखीं। वह लंबे समय से शिमला आना चाहती थीं लेकिन कोविड-19 के कारण उत्पन्न परिस्थितियों और लगीं बंदिशों के चलते यहां नहीं आ पा रही थीं। अनुपम खेर 2 वर्ष बाद शिमला पहुंचे और यहां पहुंचने पर वह काफी खुश दिखे। शिमला पहुंचने पर वह अपने टुटू स्थित घर में ठहरे हैं।

वर्ष 2017 में टुटू में खरीदा था घर

उल्लेखनीय है कि अभिनेता अनुपम खेर ने टुटू में वर्ष 2017 में घर खरीदा था। उन्होंने यह घर अपनी मां को उपहार के रूप में भेंट किया है। अनुपम खेर के परिवार का शिमला से गहरा संबंध है। उनका पूरा परिवार शिमला में ही रहा है। बता दें कि शिमला में अनुपम खेर का बचपन सरकारी क्वार्टर में ही गुजरा था। उनके पिता स्व. पुष्करनाथ खेर शिमला में वन विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत थे, ऐसे में पूरा परिवार शिमला के नाभा एस्टेट में ब्लॉक नंबर-4 में स्थित सरकारी क्वार्टर में कई वर्षों तक रहा।

अनुपम खेर ने दोस्तों से की मुलाकात

शिमला पहुंचने के पश्चात वीरवार को अनुपम खेर ने अपने दोस्तों से भी मुलाकात की। मुलाकात करने वालों में पीएनबी से बतौर मैनेजर सेवानिवृत्त हुए प्रेम वर्मा भी शामिल थे। प्रेम वर्मा ने अनुपम खेर के टुटू स्थित घर में जाकर मुलाकात की। अनुपम की मां दुलारी खेर ने अपने बेटे के बचपन के दोस्तों से मुलाकात करने की इच्छा जताई थी। इससे पहले शिमला आते वक्त अनुपम खेर ने सोलन में भी अपने दोस्त से मुलाकात की थी। चंडीगढ़ से शिमला सड़क मार्ग से आते वक्त अनुपम खेर ने यहां की खूबसूरत वादियों को अपने कैमरे में कैद किया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीरवार को अनुपम खेर ने अधिकतर समय घर पर ही बिताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static