नगर निगम चुनावों में डैमेज कंट्रोल करेगी भाजपा

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 11:10 AM (IST)

धर्मशाला (तनुज) : नगर निकायों व पंचायतों के चुनावों के बाद भाजपा अब नगर निगम चुनावों में अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करवाने के लिए कार्य करेगी। पार्टी पदाधिकारियों सहित नेता भी इन चुनावों में कार्यकत्र्ताओं तथा मतदाताओं से संपर्क करेंगे। साथ ही नगर निगम चुनावों में कम से कम डैमेज हो और पार्टी समर्थित उम्मीदवार के खिलाफ पार्टी समर्थित ही अन्य उम्मीदवार मैदान में न उतरे, इस पर भी कार्य किया जाएगा। 

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश रॉय खन्ना ने वीरवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा 2022 में रिपीट करेगी। हिमाचल में सरकार दोहराने की रिवायत नहीं हैं, लेकिन इस बार केंद्र व प्रदेश सरकार के काम व मतदाताओं के विश्वास से इसे बदलेगी। उन्होंने कहा कि शहरी निकाय चुनाव व पंचायतों में भाजपा समर्थक प्रत्याशियों पर मतदाताओं ने विश्वास जताया है। जनता ने केंद्र सरकार, प्रदेश सरकार की जनकल्याण की नीतियों पर मुहर लगाई है। कम से कम डैमेज हो, पार्टी समर्थक कम से कम लोग एक दूसरे के सामने चुनाव में खड़े होने के फार्मूले का ही यह परिणाम रहा कि ज्यादातर भाजपा समर्थक जीतकर नगर निकाय व पंचायतों में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि जहां हारे है उन कारणों की भी समीक्षा करेंगे। 

खन्ना ने कहा कि प्रदेश के 4 नगर निगम के चुनाव होने वाले हैं। इसमें धर्मशाला, पालमपुर, मंडी व सोलन शामिल हैं। धर्मशाला पुराना नगर निगम है, जबकि पालमपुर, मंडी व सोलन को नगर निगम का तोहफा भाजपा सरकार ने लोगों की मांग पर दिया है। भाजपा प्रत्याशी एक दूसरे के सामने खड़े न हो व कम से कम डैमेज हो, इस पर पार्टी अभी से काम कर रही है। जिसको टिकट मिलेगा उसी की जीत के लिए पार्टी व संगठन की टीम काम करेगी। उन्होंने कहा कि धर्मशाला नगर निगम के बीते चुनाव में भाजपा के सिर्फ तीन ही पार्षद जीत दर्ज कर सके थे। लेकिन इस बार नगर निगम धर्मशाला में 17 के 17 वार्डों में पार्टी जीत दर्ज करवाएगी। इसके लिए अभी से काम शुरू कर दिया है तथा स्थानीय विधायक सहित पन्ना प्रमुख भी हर कार्यकर्ता व मतदाता तक पहुंचेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News