कोरोना काल में कांग्रेस नेताओं ने ड्राइंग रूम में रहकर की बयानबाजी : सुरेश कश्यप

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2020 - 07:02 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने आरोप लगाया है कि कोरोना काल में कांग्रेस नेताओं ने ड्राइंग रूम में रहकर बयानबाजी की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के ज्ञान बांटने का क्रम अभी भी जारी है तथा अब कृषि विधेयकों को लेकर भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं। भाजपा कार्यालय दीपकमल में पत्रकार वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार राष्ट्रहित और आम आदमी के हित में कार्य कर रही है, जिसका प्रमाण अटल सुरंग रोहतांग का निर्माण कार्य पूरा होना है।

उन्होंने कहा कि नए कृषि विधेयक किसानों को राहत प्रदान करेंगे। इससे वर्ष, 2022 तक किसानों की आय दोगुना हो सकेगी, साथ ही किसानों का एक देश-एक बाजार का सपना साकार हो सकेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता बिचौलियों के साथ मिलकर इसका विरोध कर रहे हैं, जिससे उनकी कथनी एवं करनी में अंतर को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इससे न तो एमएसपी समाप्त होगी और न ही किसी तरह का नुक्सान होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार और भाजपा जनता के बीच नजर आई जबकि कांग्रेस के नेता घरों में रहकर ज्ञान बांटते रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों को राशन, मास्क एवं अन्य तरह की सामग्री उपलब्ध करवाई गई।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से अटल सुरंग रोहतांग का लोकार्पण करने के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि सुरंग सामरिक, आर्थिक एवं पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि 9.02 किलोमीटर लंबी यह सुरंग अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है, जिसमें सीसीटीवी कैमरे के अलावा फायर हाइड्रैंट, 200 मीटर की दूरी पर टैलीफोन सुविधा तथा हर 500 मीटर के बाद एमरजैंसी एग्जिट भी है। प्रदेश भाजपा महामंत्री त्रिलोक जमवाल, भाजपा सचिव पायल विद्या, कार्यालय सचिव प्यार सिंह कंवर एवं सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News