Watch Pics: जयराम ठाकुर की बीजेपी नेताओं के साथ मैराथन बैठकें

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2017 - 02:24 PM (IST)

शिमला: हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने शनिवार को बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान जयराम ने प्रदेश के विकास को लेकर पार्टी अध्यक्ष से चर्चा की। इसके साथ ही अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी को पदभार ग्रहण करने पर बधाई दी।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि उनके नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार विकास और प्रगति के नए मापदंड स्थापित कर देवभूमि में जनकल्याणकारी राज्य के एक नए अध्याय की शुरुआत करेगी। बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद वह पहली बार दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर गए हैं। 
PunjabKesari

इससे पहले अपने पहले दिल्ली दौरे पर सीएम जयराम ने पीएम मोदी से औपचारिक मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों से हिमाचल के हितों को लेकर भी चर्चा की। उल्लेखनीय है कि जयराम ठाकुर ने 27 दिसंबर बुधवार को शिमला में सीएम पद की शपथ ली थी। शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए थे। 

भारत सरकार में वित्त मंत्री अरुण जेतली से दिल्ली में जयराम ठाकुर ने मुलाकात की। 
PunjabKesari

इसके साथ ही भारत सरकार में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जी से भी उन्होंने शिष्टाचार भेंट की।
PunjabKesari

केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेताओं से भी जयराम ठाकुर ने शिष्टाचार मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से जयराम दिल्ली में उनके निवास स्थान पर ही मिले। इस दौरान उनके साथ बीजेपी प्रदेश प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, संगठन मंत्री पवन राणा भी मौजूद रहे। शनिवार को जयराम ठाकुर शिमला रवाना हो सकते हैं।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News