भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने परिवार सहित किए मां नैनादेवी के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 03:25 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम) : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में आज परिवार सहित माता की पूजा-अर्चना की प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डाली कन्या पूजन और ब्राह्मण पूजन किया मां का शुभ आशीर्वाद प्राप्त किया। बिहार में जीत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने पुत्र पुत्र वधू और धर्मपत्नी परिवार सहित माता के चरणों में नतमस्तक हुए। 

आज उनका हिमाचल प्रदेश का दौरे का अंतिम दिन है। जेपी नड्डा को जब जब भी कोई बड़ी जिम्मेदारी मिली है या उन्हें कोई जीत दर्ज की है तो वह हमेशा माता श्री नैना देवी के दरबार में आशीर्वाद देने के लिए पहुंचते हैं। श्री नैना देवी पहुंचने पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं स्थानीय लोगों ने जेपी नड्डा का जमकर स्वागत किया। मंदिर न्यास की तरफ से जिलाधीश बिलासपुर रोहित जमवाल और मंदिर अधिकारी हुसन चंद ने उन्हें माता की फोटो चुनरी भेंट की। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि उन्होंने माता रानी से प्रार्थना की कि वह उन्हें शक्ति प्रदान करें जिससे वह पूरी ताकत के साथ देश की समाज की सेवा कर सके और भाजपा पार्टी को करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ तमाम ऊंचाइयों पर ले जा सके और उन्हें हमेशा माता जी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि कोरोना की महामारी के दौरान सभी स्वस्थ रहें यह भी कामना वह माता रानी से करते हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि जब जब भी उनके माता से कोई मनौती मांगी है माता ने से पूरा किया है और अब पार्टी की मजबूती के लिए दृढ़ता से कार्य करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News