हिमाचल में विकास के मुद्दे पर कांग्रेस का तीखा वार, भाजपा ने भी किया पलटवार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 01:57 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयरमैन अभिषेक राणा ने प्रदेश सरकार पर विकास को लेकर हमला बोला है तो वहीं बीजेपी विधायक नरेंद्र ठाकुर ने भी विकास के मामले पर हो रही बयानबाजी पर तीखा जबाव दिया है। हमीरपुर में अभिषेक राणा ने प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं चरमराई हुई हैं। हमीरपुर मैडीकल कॉलेज की बुरी हालत है और सारे केस पीजीआई रैफर किए जा रहे हैं, जिससे स्वास्थ्य सुविधाओं की पोल खुल रही है। उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में बीजेपी सरकार आई है तब से विकास को ग्रहण-सा लग गया है। उन्होंने कहा कि गत कांग्रेस सरकार के समय में हुई शिलान्यास को जयराम सरकार दोबारा करवा रही है। उन्होंने कहा कि  हमीरपुर जिला के विकास को रोकने के लिए सबसे बड़ा योगदान बीजेपी सरकार का रहा है जिससे अब जनता भी त्रस्त हो रही है।
PunjabKesari, Congress Leader Image

कांग्रेसी चश्मा उतारकर विकास कार्य देखें नेता प्रतिपक्ष : नरेंद्र ठाकुर

वहीं हमीरपुर सदर के विधायक और वरिष्ठ भाजपा नेता नरेंद्र ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ की जा रही आधारहीन बयानबाजी की कड़ी निंदा करते हुए उन्हें सलाह दी है कि वे कांग्रेसी चश्मा उतारकर आम जनमानस की नजरों से विकास कार्यों को देखें ताकि उन्हें पता चल सके कि विगत 2 वर्षों में जयराम सरकार ने प्रदेश में क्या-क्या नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। उन्होंने मुकेश अग्निहोत्री से कहा है कि सीएम जयराम ठाकुर के खिलाफ आधारहीन बयानबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
PunjabKesari, BJP MLA Image

सीएम जयराम ने जनता के हितों के लिए खोले हैलीकॉप्टर के दरवाजे

भाजपा नेता ने सिलसिलेवार जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष को बताया कि जयराम ठाकुर हिमाचल के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने अपने हैलीकॉप्टर के दरवाजों को आम जनता के हितों के लिए भी खोला वरना इस प्रदेश के ऐसे भी मुख्यमंत्री हुए हैं जो सरकारी हैलीकॉप्टर का प्रयोग दिल्ली तक अपने निजी केसों को लडऩे के लिए भी करते रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News