बदलेगी बिलासपुर DC ऑफिस की तस्वीर, मधुर संगीत से होगा लोगों का स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 05:34 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश) : जिला बिलासपुर का उपायुक्त कार्यालय अब शिमला की तर्ज पर बनेगा। जी हां हम बात कर रहे 60 वर्ष पहले बने बिलासपुर उपायुक्त कार्यालय की जो काफी पुराना हो गया है। अब उपायुक्त कार्यालय बिलासपुर की तस्वीर बदलेगी ओर शिमला सचिवालय की तर्ज पर अब उपायुक्त कार्यालय के कोरिडोर, मीटिंग एरिया सहित वेटिंग परिसर में मधुर संगीतो से लोगों का स्वागत किया जाएगा। ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी उपायुक्त कार्यालय में आने वाले लोगों का स्वागत मधुर संगीत के माध्यम से पॉजिटिव एनर्जी के साथ किया जाएगा।
PunjabKesari

इसी के साथ उपायुक्त कार्यालय में स्थित 14 विभागों के भवनों की मरम्मत भी की जा रही हैं। बता दें कि उपायुक्त परिसर में पार्क, वाटर कूलर, कुर्सियां व बेंचों की बैठने की व्यवस्था की जा रही है। इस दौरान अगर यह कोई भी आता है तो वह हर विभाग के कार्यालय के बाहर बेंच पर बैठकर इंतजार कर सकता है।इसी के साथ उन्होंने बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए हेंडरेल सहित अन्य कई सुविधाओं की व्यवस्था की है। 
PunjabKesari

गौरतलब है कि उपायुक्त कार्यालय भवन कई दशकों पुराना है। जिसके चलते यहां पर भवन कई स्थानों से टूटना भी शुरू हो गया था। इस दौरान इन सभी दिक्कतों को देखते हुए उपायुक्त ने निर्णय लिया और अब यह कार्य आरंभ कर दिया गया हैवहीं, उपयुक्त परिसर में शुरुआती चरण में हिमाचल टूरिज्म की पेंटिंग्स लगाना भी शुरू कर दिया गया है। उपायुक्त बिलासपुर राजेश्वर गोयल ने बताया यहां की तस्वीर बदलने का काम शरू हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News