अम्ब में ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत

4/17/2021 3:57:52 PM

अम्ब (अश्विनी): अम्ब में हुई सड़क दुर्घटना में एक प्रवासी श्रमिक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात्रि करीब 11 बजे ऊना रोड अम्ब में पैट्रोल पम्प के पास ऊना की तरफ जा रहे एक ट्रक के पीछे बाइक टकरा गई। सड़क हादसे के दौरान बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस काे बयान दिया है कि मेन रोड पर यह सड़क हादसा तेज रफ्तार ट्रक की बिना किसी कारण अचानक ब्रेक लगने के कारण हुआ और इसमें बाइक चालक की कोई गलती नहीं है लेकिन ट्रक चालक वाहन सहित घटनास्थल से फरार हो गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने अपने निजी वाहन से पीछा करते हुए ट्रक चालक को पक्का परोह में पकड़ लिया और चालक को वाहन सहित घटनास्थल पर ले आए। इस सड़क हादसे में मौत का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान राजेन्द्र सिंह पुत्र बद्रीनाथ निवासी चिडिय़ावन चदौसी, मुरादाबाद (यूपी) के रूप में हुई है। राजेन्द्र सिंह मेहनत मजदूरी करता था और लम्बे समय से अपने परिवार के साथ पक्का परोह में रह रहा था।

डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके सड़क हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है तथा आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304ए व एमवी एक्ट की धारा 187 के तहत मामला दर्ज किया है। शनिवार को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव को वारिसों के सुपुर्द कर दिया है।


Content Writer

Vijay

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static