हर हर महादेव के जयकारों से गूंजा बिजली महादेव, उमड़ा आस्था का जनसैलाब (Video)

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 12:33 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): देवों के देव बिजली महादेव में तीसरे दिन रविवार को हजारों श्रद्धालुओं ने बिजली महादेव के दर्शन किए। बिजली महादेव में सावन में आस्था केंद्र बना हुआ है और देश-विदेश से हजारों श्रद्धालु बिजली महादेव पहुंचकर भगवान भोले नाथ के शिवलिंग के दर्शन कर रहे हैं।
PunjabKesari

ब्यास और पार्वती नदी बीच में पहाड़ी पर भगवान बिजली महादेव के दर्शन के लिए सावन माह में आस्था का जनसैलाब उमड़ा। सुबह से लेकर शाम तक हजारों की संख्या में दूर दूर से श्रद्धालुओं ने शिवलिंग के दर्शन किए और भक्तो ने लंबी लंबी लाइनों में खड़े होकर घंटों के बाद भगवान शिव भोले शंकर की पूजा की। श्रद्वालुओं ने भगवान के शिवलिंग पर फूल, बेलपत्र, माखन, दूध चढ़ाया। 
PunjabKesari

इस दौरान भक्तों ने हर हर महादेव के जयकारों से मंदिर परिसर में धार्मिक आस्था दिखाई।श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए शिव युवक मंडल सरवरी व आखाड़ा बाजार सदस्यों ने हजारों की सुविधा के लिए एक दिन भंडारे का आयोजन किया।
PunjabKesari

मंदिर परिसर में भक्तों ने भजन कीर्तन कर भोले बाबा के भजन गाकर प्रभु की भक्ति की। इस दौरान श्रद्धालुओं ने मंदिर परिसर की खूरसूरत वादियों को निहारा और श्रद्वालुओं ने परिवार के साथ भगवान भोले शंकर का आर्शीवाद लिया।
PunjabKesari

श्रद्धालु ने शिवानी ने बताया कि वो हर साल सावन के महिनें में भगवान के दर्शन के लिए आते है और भगवान में उनकी आस्था है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News