बड़ी सफलता : बस स्टैंड पर नशे की बड़ी खेप के साथ धरा UP का तस्कर (Video)

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 04:27 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): प्रदेश में नशा तस्करों के हौसले बुलंद हैं। हमीरपुर में पुलिस ने भोटा बस स्टैंड पर गश्त के दौरान एक युवक की तलाशी लेने पर लाखों रुपए की स्मैक बरामद की है। युवक बाबू उर्फ भगवान पुत्र लाल राम गांव मदन जूहडी निवासी बदायूं उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और 267 ग्राम स्मैक की खेप को हमीरपुर में पहुंचाने वाला था। एस.पी. रमन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
काफी समय से कर रहा था स्मैक का कारोबार
एस.पी. ने बताया कि हमीरपुर सदर एच.एच.ओ. संजीव गौतम की अगुवाई में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान जब भोटा बस स्टैंड खड़े उक्त युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 267 ग्राम स्मैक बरामद हुई। उन्होंने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह आरोपी पिछले काफी समय से हमीरपुर में स्मैक लाने का काम कर रहा था।
PunjabKesari
हमीरपुर पुलिस की सबसे बड़ी कामयाबी
गौरतबल है कि हमीरपुर पुलिस की ये सबसे बड़ी कामयाबी बताई जा रही है क्योंकि इससे पहले हमीरपुर पुलिस के नाम 153 ग्राम स्मैक पकड़ने का रिकॉर्ड था लेकिन शनिवार को पुलिस ने 267 ग्राम स्मैक पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News