देवभूमि फिर शर्मसार, नाबालिग लड़की से 5 दिनों तक किया रेप

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2016 - 08:00 PM (IST)

कुल्लू: थाना भुंतर के अंतर्गत नाबालिग लड़की को एक व्यक्ति द्वारा अपनी हवस का शिकार बनाया गया। उक्त व्यक्ति नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर 5 दिन तक अलग-अलग जगह ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। उक्त घटना 27 नवम्बर को हुई जब 8वीं कक्षा की छात्रा घर से भुंतर बाजार की तरफ  गई लेकिन वापस घर नहीं लौटी। देर शाम तक जब 14 साल की लड़की घर वापस नहीं पहुंची तो परिवार के सदस्यों ने उसकी हरसंभव जगह तलाश शुरू कर दी लेकिन करीब 6 दिन तक लड़की का कहीं कोई सुराग नहीं मिला। 

लड़की जब भुंतर के समीप पाई गई तो परिजनों की पूछताछ पर उसने खुलासा किया कि उसे एक टैक्सी चालक बहला-फुसला कर अपने साथ मणिकर्ण और अन्य स्थानों पर ले गया था जहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए गए। लड़की की आपबीती सुनने के बाद परिजन नाबालिग लड़की को लेकर भुंतर थाना पहुंचे जहां पीड़िता द्वारा पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत करवाया गया। 

भुंतर में महिला पुलिस अधिकारी न होने के कारण ए.एस.आई. नारायण सिंह ने प्रारंभिक जांच में पीड़िता के बयान दर्ज किए और मैडीकल जांच करवाई। ए.एस.पी. निश्चिन्त सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयान के आधार पर कथित आरोपी शीलू के विरुद्ध भारतीय दंड सहिंता की धारा 363, 366, 376 और पोक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News