भरमौरी ने साधा निशाना, कहा-गद्दियों को भड़काने का काम कर रही भाजपा

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 09:41 PM (IST)

कुल्लू/चम्बा: कुल्लू के भुट्टि कालोनी में पत्रकार वार्ता में वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने भाजपा पर गद्दी समुदाय को भड़काने का आरोप लगाया है और साथ में ये भी कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गद्दी समुदाय के हितैषी हैं और मैं भी गद्दी परिवार से संबंध रखता हूं। मुख्यमंत्री ने मुझे अपनी सरकार में वन मंत्री बनाया है और गद्दियों के कल्याण के लिए गद्दी बोर्ड भी बनाया है। इतना ही नहीं ऊन फैडरेशन से भी गद्दी समुदाय को ही फायदा पहुंच रहा है, ऐसे में मुख्यमंत्री गद्दी समुदाय के बारे में इस तरह की टिप्पणी नहीं कर सकते जिस तरह से भाजपा इसका बवंडर बना रही है।

सिर्फ इतना कहा था मुख्यमंत्री ने
उन्होंने कहा कि जिस टिप्पणी को लेकर भाजपा के लोग राजनीतिक रोटियां सेंक कर गद्दी समुदाय को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं उस दौरान मैं भी मुख्यमंत्री के साथ उनकी जनसभा में मौजूद था। मुख्यमंत्री ने उस समय सिर्फ इतना कहा था कि भाजपा के अध्यक्ष सत्ती की कोई पावर नहीं है। उनसे ज्यादा पावर तो हमारे गद्दी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष के पास है इसलिए भाजपा के अधिक लोग बिना आधार के हैं। इस मौके पर पूर्व मंत्री सत्य प्रकाश ठाकुर, जिला परिषद सदस्य प्रेम लता ठाकुर व पूर्व नगर परिषद उपाध्यक्ष मनु शर्मा उपस्थित रहे। 

बरसाती मेंढक हैं त्रिलोक कपूर 
वन मंत्री ने इस दौरान जनजातीय मोर्चा के वाइस चेयरमैन त्रिलोक कपूर को बरसाती मेंढक बताया। उन्होंने कहा कि जब बरसात आती है तब यह टर्र-टर्र करने लगते हैं। उन्होंने कहा कि त्रिलोक कपूर को चुनावी समय में प्रदेश की जनता की याद आती है और चुनावों में ही इस तरह के नेता बरसाती मेंढक की तरह हंै जो कुएं से बाहर निकलते हैं। उन्होंने बताया कि धर्मशाला जनजातीय आयोग की जो टीम आई है उसने सिर्फ मौज मस्ती व घूमने-फिरने का काम किया है। जब हम उनसे मिलने गए और रिपोर्ट सौंपने गए तो हमें मिलने का समय ही नहीं दिया। 

जब प्रैस वार्ता में गुनगुनाने लगे भरमौरी 
कुल्लू के भुट्टि कालोनी में आयोजित प्रैस वार्ता में उस समय रंग जम गया जब प्रदेश सरकार के वन मंत्री को अचानक गीत गाने का मन हुआ। इस दौरान उन्होंने पहाड़ी गीत गाकर माहौल को कुछ देर के लिए रंगीन बना दिया। इसके बाद नगर परिषद कुल्लू के पूर्व उपाध्यक्ष मनु शर्मा ने भी गीत पेश किया, जिससे माहौल पूरी तरह से रंगीन हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News