भरी बारात में एक पति ने पत्नी और बेटे को जमकर पीटा, तमाशबीन बने लोग देखते ही रह गए(Video)

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 05:01 PM (IST)

पांवटा साहिब: हिमाचल प्रदेश में एक पति द्वारा पत्नी और बेटे से मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामला सिरमौर जिले के पांवटा साहिब का है। जहां एक महिला ने अपने पति पर भरी बारात में उससे और उसके बेटे के साथ मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उसने कहा कि सोमवार रात वह अपने चाचा ससुर की बेटी के शादी समारोह में गई हुई थी. वहां उसके पति ने उसके व उसके बेटे के साथ सभी के सामने मारपीट की। जिसके बाद उसके पति ने पुलिस को बुलाकर उसे वहां से ले जाने को कहा। पुलिस ने भी पीड़िता को जबरन घर भेज दिया। महिला का कहना है कि उसके पति ने उसके नाम पर फर्जी राशन कार्ड भी बनवाया है। जिसके चलते वह हर महीने डिपो से राशन भी ले जाता है।

आर्थिक तंगी से जूझ रही महिला व उसके बच्चे काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। इतना ही नहीं उसने अपने पति पर बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर लेने का भी गंभीर आरोप भी लगाया। उसने बताया कि उसके पति ने 2015 में उससे तलाक के लिए कोर्ट में केस दिया था और फैसला महिला के हक में आया था. अदालत ने पति को पत्नी को अपने साथ रखने का आदेश दिया था, लेकिन पति ने उसे अलग कर दिया और अपने हाल पर छोड़ दिया। कहीं भी सार्वजनिक स्थान पर महिला के नज़र आते ही वह मारपीट शुरू कर देता है। जिसके चलते उसने पांवटा साहिब के भूपुर स्थित कनाल रोड निवासी ममता शर्मा पत्नी मनोज शर्मा ने थाना पांवटा साहिब में शिकायत दर्ज कराई।

लेकिन महिला ने बताया कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही, फिर मौके से सीसीटीवी फुटेज और मीडिया के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की। जिसके बाद पीड़ित महिला का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं मामले पर पीस आफ इंडिया संस्था की जिला सिरमौर अध्यक्षा बीना ने बताया कि जब पीड़ित महिला के पति ने उसके साथ मारपीट की तो वह भी मौके पर मौजूद थी। उन्होंने पीड़ित महिला की हर संभव मदद करने और उसे इंसाफ दिलाने की बात कही है। साथ ही पुलिस द्वारा इस बार मामला गंभीरता से लेने और निष्पक्ष जांच करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News