मनरेगा मजदूर पर रीछ ने किया हमला, गंभीर हालत में TMC रैफर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 09:18 PM (IST)

सिहुंता (सुभाष): भटियात की रजैं पंचायत के करनेड निवासी रत्न चंद को रीछ ने हमला करके घायल कर दिया है। पंचायत प्रधान रजैं की प्रधान कुसुमलता ने बताया कि रत्न चंद पुत्र नत्थू राम सुबह करीब 9 बजे घर से मनरेगा के कार्य के लिए जा रहा था कि करनेड के समीप खिल्ला नामक स्थान पर अचानक रीछ ने उस पर हमला कर दिया। रीछ के हमले में रत्न चंद के नाक, मुंह व शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोटें आई हैं।

घायल व्यक्ति टांडा अस्पताल किया रैफर

इस दौरान उसके चिल्लाने पर आसपास के लोगों मौके पर पहुंचे, जिन्हें देख रीछ वहां से भाग गया। लोगों ने बुरी तरह घायल रत्न चंद को तुरंत सिहुंता पी.एच.सी. पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत उसे टी.एम.सी. रैफर कर दिया गया। पंचायत प्रधान व ग्रामीणों ने जंगली जानवरों से आम जनमानस के बचाव लिए वन विभाग से उचित कदम उठाने की मांग की है तथा प्रभावित व्यक्ति को उचित मुआवजे की भी मांग की है।

वन विभाग ने घायल को दी 2,000 रुपए फौरी राहत

वन विभाग वन परिक्षेत्र सिहुंता के अधिकारी सिहुंता मनोज कुमार शर्मा व बी.ओ. बरयाम गुलेरिया ने बताया कि प्रभावित व्यक्ति को विभाग की ओर से 2,000 रुपए फौरी राहत प्रदान की गई है तथा प्राथमिक उपचार में भी सहयोग करवाया गया है। उन्होंने कहा कि जो भी विभागीय प्रावधान होगा उसके तहत घायल को राहत प्रदान करने का प्रयास किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News