Hamirpur: मेडिकल काॅलेज के कंडम हुए वाहनों की नीलामी प्रक्रिया शुरू, एक जिप्सी और 2 एम्बुलेंस की होगी नीलामी

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 02:46 PM (IST)

हमीरपुर (अजय): डाॅ. राधा कृष्णन मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल हमीरपुर में पुरानी और कंडम हो चुकी गाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। फिलहाल कालेज प्रशासन द्वारा 4 में से 3 गाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया को सिरे चढ़ाने पर कार्य किया जा रहा है। इसमें काॅलेज परिसर में खड़ी एक पुरानी जिप्सी और 2 एम्बुलेंस शामिल हैं। काॅलेज द्वारा गठित इंस्पैक्शन बोर्ड के सदस्यों द्वारा सोमवार को इन गाड़ियों का निरिक्षण कर कंडम घोषित करके  सरकार से इनकी नीलामी की सिफारिश की जाएगी।

इसके उपरांत इन गाड़ियों की दस्तावेज और टैक्निकल संबंधित सभी डिटेल्स को ऑनलाइन अपलोड किया जाएगा। जिसके उपरांत ऑनलाइन तरीके से इनकी नीलामी की जाएगी। बता दें कि काॅलेज प्रशासन द्वारा इनकी नीलामी के बारे में काफी अरसे से पत्राचार किया जा रहा है। ये सभी गाड़ियां बहुत समय से काफी पुरानी होने के कारण काॅलेज परिसर में खड़ी की गईं हैं, जिससे काॅलेज परिसर में जगह सिकुड़ गई है। करीब 2 दिन पहले स्वास्थ विभाग द्वारा कालेज प्रशासन को इनकी नीलामी की प्रकिया को पूरा करने के आदेश प्राप्त हो चुके हैं।

नीलामी प्रक्रिया के आदेश मिले हैं : एमएस
इसके बारे में मेडिकल काॅलेज हमीरपुर के मेडिकल अधीक्षक डाॅ. अजय शर्मा ने बताया कि 3 गाड़ियों की नीलामी संबंधी प्रक्रिया को शुरू करने के आदेश प्राप्त हुए हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को गठित बोर्ड के सदस्य इनका निरिक्षण कर सरकार को इसकी रिपोर्ट भेजेंगे। जिसके उपरांत इनकी नीलामी हो सकेगी।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News