ट्रैक्टर हटाने को कहा तो महिला पर किया रॉड से हमला, पति से भी मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 04:50 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): अम्ब पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। गांव ठठल की एक महिला के साथ हुई मारपीट के बाद पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार प्रेमलता पत्नी नरेश कुमार निवासी ठठल ने शिकायत की है कि गत रात्रि करीब 9 बजे उसकी सास की तबीयत खराब थी जबकि उसके पति खेतों में गए हुए थे। उसने आरोप लगाया कि घर के नजदीक गांव के एक व्यक्ति ने ट्रैक्टर पार्क कर दिया।

2 बेटों के साथ आंगन में घुसकर की मारपीट
जब उसने ट्रैक्टर को वहां से हटाने को कहा तो उसने ट्रैक्टर वहां से नहीं हटाया। उसने आरोप लगाया है कि थोड़ी देर के बाद ट्रैक्टर पार्क करने वाला व्यक्ति और उसके दोनों बेटे उनके घर पर आ गए और आंगन में आकर उससे मारपीट करने लगे। इस बीच एक व्यक्ति ने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जब उसका पति उसे उनके चंगुल से छुड़ाने लगा तो वे उसके साथ भी उलझ पड़े। मारपीट में उसे भी गंभीर चोटें आई हैं।

आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज
डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने मारपीट का शिकार हुई महिला का सिविल अस्पताल अम्ब में मैडीकल करवाया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा 451, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News