रंजिश के चलते सहपाठी को कक्षा में मारा चाकू, लहूलुहान हुआ छात्र

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 10:38 PM (IST)

थुरल: जयसिंहपुर उपमंडल के अंतर्गत आने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बालकरूपी में एक छात्र को सहपाठी ने चाकू मार कर लहूलुहान कर डाला। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत जांगल निवासी रोहित कुमार पुत्र सुनील कुमार जो राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बालकरूपी में कक्षा जमा दो में पढ़ाई करता है, मंगलवार को ग्राम पंचायत बालकरूपी के गांव लंघा लाहड़ निवासी सूरज कुमार पुत्र अजय कुमार जोकि इसी कक्षा का छात्र है, उसने किसी रंजिश के चलते रोहित कुमार पर तेजधार चाकू से वार कर दिया तथा झगड़ा भी किया। इस घटना की शिकायत जब स्कूल प्रशासन के पास पहुंची तो दोनों छात्रों के अभिभावकों को स्कूल में बुलाया गया तथा मौजूद लोगों ने इस घटना पर पर्दा डालने की कोशिश कर दी तथा स्कूल में ही समझौता करवा डाला।
PunjabKesari
घायल छात्र को लेकर थाने पहुंचे परिजन
पीड़ित छात्र की मां को समझौते की औपचारिकता करने का पता नहीं था लेकिन जब पीड़ित छात्र के परिवार के अन्य सदस्य स्कूल में पहुंचे तो वहां मौजूद अध्यापकों ने उनसे आगे की बात करना उचित नहीं समझा जिस पर स्कूल प्रशासन से नाराज होकर वे घायल छात्र को उसी हालत में पुलिस थाने ले गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

स्कूल में ऐसी घटना होना गलत बात
इस संबंध में स्कूल एस.एम.सी. कमेटी के प्रधान विनोद धीमान ने माना कि स्कूल में ऐसी घटना होना गलत बात है। स्कूल के प्रधानाचार्य शिव चरण ने माना कि ऐसी शिकायत उनके पास भी आई थी तथा इस पर अभिभावकों ने लिखित रूप से आपसी समझौता कर लिया था। इस घटना के संबंध में पुलिस चौकी थुरल के चौकी प्रभारी प्रेम पाल शर्मा ने कहा कि पुलिस के पास ऐसी शिकायत पहुंची है तथा पीड़ित छात्र का मैडीकल करवाया जा रहा है तथा पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News