शिलाई में पुलिस कर्मियों पर हमला, घटना में चौकी प्रभारी व कांस्टेबल लहूलुहान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 07:58 PM (IST)

शिलाई (रवि तौमर): सिरमौर जिला के शिलाई उपमंडल में नैनीधार-गत्ताधार मार्ग पर दुमखर में पुलिस कर्मियों पर हमला करने का समाचार है। घटना बीती शाम की बताई गई है। इस वारदात में रोनहाट के चौकी प्रभारी दलीप सिंह राठौर व कांस्टेबल वीरेंद्र चौहान लहूलुहान हुए हैं। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक मैडीकल टीम क्षेत्र में विदेशों से लौटे लोगों की काऊंसलिंग करने के बाद वापस रोनहाट लौट रही थी।

इसी बीच दुमखर में टीम का सामना एक वाहन से हुआ। इसमें 4-5 लोग शराब के नशे में हुड़दंगबाजी कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें बताया कि प्रदेश में कफ्र्यू लागू हो चुका है, लिहाजा वे घर में ही रहें। इसी बीच हुड़दंगियों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक एक हमलावर को काबू कर लिया गया है जबकि 2-3 की तलाश की जा रही है।

चूंकि वारदात को मैडीकल स्टाफ की मौजूदगी में ही अंजाम दिया गया, लिहाजा उनमें भी दहशत पैदा होना लाजमी था। कर्मचारियों ने फील्ड की टूरिंग से साफ लहजे में इंकार कर दिया है।  कर्मचारियों का कहना है कि जब पुलिस पर इस तरह के हमले किए जा रहे हैं तो उनके साथ भी कुछ हो सकता है। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने पुष्टि करते हुए कहा कि जल्द ही तमाम आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News

Recommended News