आश्रय फाऊंडेशन ने खोली क्लीनिक लैब, टैस्ट से होने वाली आय यहां करेगी खर्च

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 05:03 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): समाजसेवा में अपना सहयोग करने वाली आश्रय फाऊंडेशन द्वारा आश्रय यूनिवर्सल चैरिटेबल क्लीनिक लैब का शुभारंभ शनिवार को सुंदरनगर में किया गया। लैब का शुभारंभ माता जीवनी आश्रम के महात्मा राघव चेतन ने किया। इस लैब के माध्यम से सस्ती और रियायती दरों पर हर प्रकार के टैस्ट उपलब्ध करवाए जाएंगे और जो लैब टैस्ट से लाभ होगा उसे चैरिटी में इस्तेमाल किया जाएगा। चैरिटेबल लैब को स्थापित करने का उद्देश्य समाज को रियायती दरों पर विश्वसनीय सेवाएं प्रदान करना है। संस्था द्वारा बुजुर्गों एव बीमार लोगों के सैंपल घर-द्वार से एकत्रित किए जाएंगे।
PunjabKesari, Clinic Lab Opening Image

बता दें कि आश्रय फाऊंडेशन पिछले 3 वर्षों से समाजसेवा में कार्यरत है। यह संस्था पिछले 15 माह से हर रविवार को सिविल अस्पताल सुंदरनगर में रोगियों के लिए नि:शुल्क दूध और अल्पाहार की व्यवस्था कर रही है। इसके अतिरिक्त गरीब जरूरतमंद लोगों को चैरिटेबल शिक्षा सहायता, लैब टैस्ट, आपातकालीन में मैडीकल की सुविधा भी उपलब्ध करवा रही है।
PunjabKesari, Foundation Staff Image

इस अवसर पर संस्था के वरिष्ठ सदस्य तेज लाल सैनी, विनोद स्वरूप, हरीश वर्मा, गोविंद राम, पंकज साहनी, सुरेश कुमार, रोहिल राणा, तरुण कुमार, राजेश, जयप्रकाश, पंकज सैनी, पार्षद रक्षा धीमान सहित अन्य गण्यमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News