हमीरपुर की जनता ने विपरीत परिस्थितियों में दिलाई जीत : आशीष शर्मा

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 05:33 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): हमीरपुर सीट से उपचुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में हमीरपुर की जनता ने मुझे जीत दिलाई है। इसके लिए मैं हमीरपुर की जनता का ताउम्र आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की जीत है मेरे अकेले की जीत नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरी सरकार ने जिस तरफ मेरे खिलाफ षडयंत्र रचा और दुष्प्रचार किया उसका जवाब हमीरपुर की देवतुल्य जनता ने दे दिया है। उन्होंने कहा कि पहले मैं अकेला था अब मेरे साथ पार्टी है। इसलिए मैं अब डबल ताकत से हमीरपुर के मुद्दों को सरकार के समक्ष उठाऊंगा।

अपने जिला में हारने पर सीएम सुक्खू लें नैतिक जिम्मेदारी : रणधीर शर्मा
हमीरपुर से उपचुनाव में भाजपा प्रभारी रणधीर शर्मा ने कहा कि हमीरपुर जिला में पहले लोकसभा व बड़सर उपचुनावों में कांग्रेस की हार और अब हमीरपुर उपचुनावों में हुई हार पर कांग्रेस को मंथन करना चाहिए। अपने जिला में हारने पर मुख्यमंत्री सुक्खू को नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए। 

जीत के भाजपा के सभी कार्यकर्त्ता बधाई के पात्र : अनुराग 
सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर के भाजपा कार्यकर्त्ताओं के अथक परिश्रम व पार्टी की जीत के लिए उनके समर्पण को मेरा नमन है। आशीष को बधाई देता हूं। मैं इस बड़ी जीत के भाजपा के सभी कार्यकर्त्ताओं को बधाई देता हूं। आशा ही नहीं, पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत विजन में एक विधायक के रूप में आशीष शर्मा अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News