अध्यापक की मौत मामले में सेना का जवान व कैमिस्ट गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर भेजे

7/4/2020 7:26:14 PM

बिलासपुर (ब्यूरो): टोबा स्कूल में अध्यापक के पद पर कार्यरत नंद बैहल निवासी प्रवनेंद्र कुमार की मौत के मामले में मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पवन नामक एक सेना के जवान व मुनीष नामक एक कैमिस्ट को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी मुनीष को 6 माह पहले भी नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

प्रवनेंद्र कुमार (मृतक) की मां द्वारा पुलिस को दी शिकायत के अनुसार गत 24 जून को शाम करीब 7 बजे उसके बेटे ने कहा कि उसका दोस्त उसे फोन करके टोबा में बुला रहा है। उसके बाद उसका बेटा स्कूटी पर सवार होकर टोबा की तरफ  चला गया। उसके बाद समय रात करीब 9.30 बजे उसके बेटे (पवनेंद्र) को 2 युवक मोटर साइकिल पर बिठा कर बेहोशी की हालत में घर पर छोड़ कर चले गए। उस समय उसके बेटे के मुंह में खून व झाग दिखाई दिया। उसके बाद वह अपने बेटे को सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब ले गई लेकिन रात करीब 2 बजे उसके बेटे की सिविल अस्पताल में मृत्यु हो गई।

मृतक की मां ने शक जताया है कि उसके बेटे की मौत उसके दोस्तों द्वारा ज्यादा मात्रा में चिट्टा देने के कारण हुई है। वहीं एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया है कि इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं, जिन्हें अदालत द्वारा 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।


Vijay

Related News