कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष बनने के बाद अनीता वर्मा ने जयराम सरकार पर वार (Watch Video)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 05:04 PM (IST)

हमीरपुर (राकेश पाल सोहरू): कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री अनीता वर्मा को प्रदेश कांग्रेस कमेटी में उपाध्यक्ष के पद पर बिठाया गया है। एक दिन पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने अपनी नई कार्यकारिणी का गठन और विस्तार किया है जिसमें हमीरपुर की पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेत्री को प्रदेश उपाध्यक्ष पद से नवाजा गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी में उपाध्यक्ष बनने के बाद अनीता वर्मा जहां खुश नजर आ रही हैं। वहीं उनका यह भी कहना है कि वह कांग्रेस की सच्ची सिपाही और जो भी जिम्मेदारी दे दी जाएगी, वे उसे बखूबी निभाने का प्रयास करेंगी। 

उल्लेखनीय है कि अनीता वर्मा दो बार हमीरपुर से विधायक रह चुकी है और इससे पहले वह महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में भी पार्टी को अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वहीं इस बार अनीता वर्मा ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट के लिए भी पार्टी हाईकमान के पास आवेदन कर रखा है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष बनने के बाद अनीता वर्मा ने कहा कि यह जो जिम्मेवारी उन्हें दी गई है वह इस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सच्चे सिपाही है और कांग्रेस को मजबूत करने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे। 

उन्होंने कहा कि काफी लंबे समय तक उन्होंने संगठन में काम किया है जिसका फायदा निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी को प्रदेश में होगा। वहीं अनीता वर्मा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी कई निशाने साधे और कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक अच्छा मौका मिला था अपने आप को साबित करने के लिए। लेकिन एकवर्ष बीत जाने के बाद भी कोई ऐसा काम जयराम सरकार ने नहीं किया है जिस पर प्रदेश की जनता उनकी वाह वाही कर सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News