कांग्रेस ने वन रैंक-वन पैंशन को वन राहुल ओनली प्रियंका बनाया : अमित शाह

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 06:07 PM (IST)

नाहन (सतीश): ऐतिहासिक चौगान मैदान नाहन में भाजपा की विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने दावा करते कहा कि देश में दोबारा मोदी सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि देश के जिस भी कोने में जाओ हर जगह सब मोदी-मोदी हो गया है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि देश सिर्फ नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है इसलिए देश में मोदी सरकार का बनना आवश्यक भी है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि 60 साल के राज में कांग्रेस देश के विकास में वह योगदान नहीं दे पाई जो उसे देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान वन रैंक-वन पैंशन को वन राहुल ओनली प्रियंका बनाया गया और देश के सैनिकों को केवल इंतजार करवाया गया लेकिन मोदी सरकार ने सत्ता संभालते ही एक साल में वन रैंक-वन पैंशन को लागू किया है।
PunjabKesari, Amit Shah Image

सरकार बनने पर जम्मू-कश्मीर में हटा दी जाएगी धारा 370

उन्होंने यह भी वायदा किया कि अगर केंद्र में दोबारा मोदी सरकार बनती है तो जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी देश की सुरक्षा की चिंता नहीं जताई। उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद जहां देश खुशी मना रहा था, वहीं कांग्रेस कार्यालय और पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ था।
PunjabKesari, Rally Stage Image

हिमाचल की चारों सीटों से भाजपा को मिलेगी भारी बढ़त

इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को विश्वास दिलाया कि इस बार हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों से एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को भारी बढ़त मिलेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि हिमाचल आपका है और आपका ही रहेगा। वहीं उन्होंने भी कहा कि आज हर जगह मोदी-मोदी सुनने को मिल रहा है यहां तक कि कांग्रेस के रोड शो में भी लोग मोदी-मोदी कहकर चिल्ला रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News