कांगड़ा में शाह की हुंकार, बोले- हिमाचल का विकास कांग्रेस के बस की बात नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2017 - 04:08 PM (IST)

कांगड़ा (अजीज खादिम): कांगड़ा के इंदौरा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित किया। शाह ने अपने संबोधन में कहा कि हिमाचल प्रदेश को देवभूमि कहा जाता है, क्योंकि यहां के जवान सबसे ज्यादा सेना में हैं। शाह ने कहा कि हिमाचल का विकास करना कांग्रेस के बस की बात नहीं है, हिमाचल का विकास सिर्फ और सिर्फ भाजपा कर सकती है। उन्होंने जनता से भ्रष्ट कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकने की अपील की।
PunjabKesari

उन्होंने प्रदेश के विकास के लिए केंद्र सरकार को दी गई सौगातों का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के दिल में हिमाचल बसा हुआ है, वो यहां की हर एक जगह से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से पूछा कि गुड़िया कांड के लिए जिम्मेदार कौन है। उन्होंने कहा कि आज पटेल जयंती है, लेकिन कांग्रेस तीन पीढ़ियों से पटेल जी को भुलाती रही। जिन्हें सबसे पहले भारत रत्न मिलना चाहिए। 
PunjabKesari

वीरभद्र सरकार ने हिमाचल को सिर्फ भ्रष्टाचार देने का काम किया
कांग्रेस पार्टी पिछली तीन पीढ़ी से प्रयास कर रही है कि सरदार पटेल का नाम देश की जनता के दिल और दिमाग से निकाल दिया जाए। उन्होंने कहा कि आज पूरा का पूरा हिमाचल माफियाओं की गिरफ्त में दिखाई पड़ता है, कहीं वन माफिया हैं और कही ट्रांसफर माफिया। वीरभद्र सरकार ने हिमाचल को सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार देने का काम किया है। राहुल बाबा मोदी जी से पूछते है कि आपने तीन सालों में क्या किया पर मैं उनसे पूछता हूं इतने सालों में उन्होंने क्या किया। अमित शाह ने जनसभा से आह्वान किया कि इस बार हिमाचल की जनता ने मौका नहीं गंवाना है। आप मजबूत सरकार बनाएं ताकि अगले 20 साल तक बीजेपी की पूर्व बहुमत की सरकार बनी रहे। संकल्प लेकर जाइए की आप बीजेपी की ही सरकार बनाएंगे, और तीन चौथाई बहुमत से सरकार बनाएंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News