भरमौर क्षेत्र के विनाश में भाजपा और कांग्रेस बराबर रूप से शामिल : अजय दत्त

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 10:16 PM (IST)

भरमौर/चम्बा (ब्यूरो): पांगी-भरमौर विधानसभा क्षेत्र के होली गांव में कई लोगों ने आप के प्रदेश सह प्रभारी अजय दत्त के मौजूदगी में आम आदमी पार्टी का दामन थामा। कांग्रेस को छोड़ कर आए जयकिशन, कल्याण सिंह, अभिषेक, प्रवीण कुमार, सुनील कुमार, जय कर्ण आदी ने कहा कि हिमाचल में अब सही मायने में बदलाव की जरूरत है। भरमौर-होली क्षेत्र आज के इस दौर में भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। भाजपा और कांग्रेस दोनो पार्टियों ने अभी तक शिव भूमि के नाम से जाने वाले इस क्षेत्र का सिर्फ और सिर्फ दोहन ही किया है, जिसके बदले में यहां के निवासियों के हिस्से केवल विनाश ही आया है। पूरे प्रदेश और देश को बिजली उपलब्ध करवाने वाला खुद यह क्षेत्र ज्यादातर अंधेरे में रहने को मजबूर है। हाईड्रो उद्योग में बात चाहे स्थानीय लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने की हो या लाडा फंड आबंटन की, इन सबमें कई वर्षों से अनियमितताएं बरती जा रही हैं और इन मामलों में भाजपा और कांग्रेस बराबर रूप से शामिल रही हैं।

इस मौके पर आप के प्रदेश सह प्रभारी अजय दत्त ने कहा कि भरमौर के लोग बहुत दुखी हैं। लाेगों में खासकर भाजपा के खिलाफ रोष है। लोगों को अपनी बातों से गुमराह करने वाली भाजपा ने अगर सही मायने में विकास किया होता तो यहां की सड़कों की हालात इस तरह इतनी दयनीय नहीं होती। पर्यटन हिमाचल प्रदेश का सबसे अहम और बड़ा उद्योग है जिसमें स्थानीय लोगों के लिए रोजगार के असीम अवसर हैं। इसके विकास के लिए अच्छी सड़कों का होना बहुत ही जरूरी है जबकि यहां की खस्ता सड़कें पर्यटन के बिलकुल भी अनुकूल नहीं हैं भाजपा और कांग्रेस दोनो ने भरमौर क्षेत्र को ध्वस्त कर के रख दिया है।

अजय दत्त ने कहा कि भरमौर के लोग जागरूक हैं तथा वे भाजपा-कांग्रेस की जनविरोधी कार्यप्रणाली को भलीभांति समझते हुए इस बार परिवर्तन का मन बना चुके हैं और इस बार आम आदमी पार्टी को पहले विकल्प के रूप में देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी स्वच्छ छवि के लोगों को तरजीह देती है, जिस कारण हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी का परिवार बढ़ रहा है। इससे भाजपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों की नींद उड़ी हुई है और आने वाले विधानसभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश में अवश्य आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News