अभिषेक राणा बोले-  गांवों को गोद लेना छलावा ही साबित हुआ

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 10:28 AM (IST)

सुजानपुर  : हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव एवं प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा कि सांसद आदर्श गांव योजना के तहत गांवों को गोद लिया जाना महज छलावा ही साबित हुआ है। उन्होंने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि उन्होंने पहले भी सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत हमीरपुर के सांसद द्वारा गोद लिए गए अणु व देहलां गांवों की सूरतेहाल बयां की थी और इन गांवों में अभी तक मूलभूत सुविधाएं जुटाने में सांसद पर असफल रहने के आरोप लगाए थे।

अभिषेक ने कहा कि आर.टी.आई. में भी यह खुलासा हुआ था कि सांसद द्वारा यहां के विकास कार्यों के लिए धनराशि जारी करने में कंजूसी बरती गई है और इन गांवों की सुध लेने की कोई कोशिश नहीं की। राणा ने इस आर.टी.आई. की प्रति भी मीडिया को जारी करते हुए कहा कि भाजपा नेता सिर्फ  जुमलेबाजी व भाषणबाजी में ही यकीन रखते हैं और चुनाव नजदीक आने पर वायदों की नई-नई पिटारियां लेकर जनता के बीच हाजिर हो जाते हैं।


अभिषेक राणा ने कहा कि जब प्रधानमंत्री के चुनाव क्षेत्र के गोद लिए गए गांव ही मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हों तो बाकी हलकों में सांसदों द्वारा गोद लिए गए गांवों के आदर्श बनने के बात तो दूर की कौड़ी लगती है। उन्होंने कहा कि अब वोट लेने के लिए शायद सांसद को इन गांवों की भी याद आएगी और फिर से वायदों व जुमलों की नई पिटारियां खुलेंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News