कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद हरकत में आया प्रशासन, अंब में बंद करवाई दुकानें

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 09:54 PM (IST)

ज्वालामुखी (ब्यूरो): ज्वालामुखी के अंब क्षेत्र में शुक्रवार को कोविड-19 पॉजिटिव मरीज की मौत के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया है। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर उपरोक्त मरीज के घर के आसपास की दुकानों को बंद करवा दिया है, साथ ही घर के सदस्यों को पुलिस ने 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया है। इसके तहत किसी भी व्यक्ति को अगले 14 दिनों तक बाहर क्षेत्र में घूमने पर पाबंदी रहेगी। क्षेत्र में पुलिस का पहरा भी रहेगा। जानकारी के अनुसार सभी लोगों के कोविड-19 टैस्ट भी डॉक्टर्स की टीम द्वारा लिए जाएंगे।

टीएमसी से पहले ज्वालामुखी अस्पताल में चल रहा था इलाज

सूत्रों की मानें तो टीएमसी जाने से पहले उक्त व्यक्ति का इलाज ज्वालामुखी अस्पताल में चल रहा था। वह लगभग 5-7 दिन यहां लगातार टीका लगवाने के लिए आता था। हालांकि अभी अस्पताल प्रबंधन ने इस बाबत किसी भी तरह का बयान देने से किनारा किया है। हालांकि जैसे ही अस्पताल प्रबंधन को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने एहतियात के तौर पर सारे अस्पताल को सैनिटाइज किया, साथ ही अस्पताल को पूरी तरह से बंद कर दिया। इसके तहत शुक्रवार को यहां कोई भी मरीज नहीं देखा गया। अस्पताल प्रबंधन इस व्यक्ति के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर रहा है कि आखिर उसके संपर्क में अस्पताल में कौन-कौन आया है।

ज्वालाजी के अष्टभुजा श्मशानघाट में किया अंतिम संस्कार

अंब के कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार ज्वालामुखी के साथ लगते अष्टभुजा श्मशानघाट में किया गया। उक्त व्यक्ति का अंतिम संस्कार पूरी सावधानी व सोशल डिस्टैंसिंग के साथ चिकित्सकों की टीम द्वारा किया गया। दोपहर बाद शव को टांडा से यहां लाया गया व उसके बाद अंतिम संस्कार कुछ लोगों की मौजूदगी में हुआ। इस बीच यहां स्थानीय प्रशासन के  अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News