Una: जम्मू से भागकर अम्ब में घूम रहा था खतरनाक अपराधी, J&K पुलिस ने ऐसे किया काबू

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 06:30 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): जम्मू-कश्मीर पुलिस की हिरासत से फरार हुए अपराधी को अम्ब में स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। मामला शनिवार देर रात बस अड्डा अम्ब का है। करीब 10 बजे जम्मू पुलिस के कुछ कर्मचारी अम्ब बस स्टैंड में पहुंचे तो बस स्टैंड पर घूम रहा एक व्यक्ति उन्हें देखकर वहां से फरार हो गया और आसपास के घरों में जा घुसा। स्थानीय बाजार के दुकानदारों द्वारा पूछने पर जम्मू पुलिस के कर्मचारियों ने उसे एक फरार अपराधी बताया और उसके पास हथियार होने का भी अंदेशा जताया। इसके बाद पुलिस ने बस स्टैंड के आसपास के घरों की तलाशी लेनी शुरू कर दी, मगर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

बाजार के दुकानदारों ने आसपास के घरों में रह रहे लोगों को सतर्क रहने व बेवजह अपने घरों से बाहर न आने के लिए अलर्ट कर दिया। लोगों ने पुलिस से अपराधी की फोटो मांगी तो पुलिस के पास फोटो न होने की हालत में पुलिस ने उन्हें आरोपी की इंस्टाग्राम आईडी उपलब्ध करवा दी। इंस्टाग्राम आईडी से युवाओं ने उसका वीडियो डाऊनलोड कर लिया और पहचान मिल जाने के बाद हाथ में डंडे और लाठियां लेकर उसकी तलाश शुरू कर दी। लगभग 2 घंटे की तलाश के बाद रात करीब 12 बजे युवाओं ने एक घर के बाहर आरोपी को दबोच लिया और अम्ब पुलिस के हवाले कर दिया। 

मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ अम्ब गौरव भारद्वाज ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस में कोई मामला दर्ज है और वह वहां से फरार होकर अम्ब पहुंच गया था। कार्रवाई के तहत अम्ब पुलिस ने आरोपी को जम्मू-कश्मीर पुलिस के हवाले कर दिया है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News