गणेश विसर्जन के दौरान हादसा, कामगार को मिली दर्दनाक मौत (Watch Video)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 01:36 PM (IST)

बद्दी (आदित्य): सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान एक कंपनी में कार्यरत कामगार के साथ दर्दनाक हादसा हुआ। जहां कामगार की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बद्दी में स्थित पंखा उद्योग यश अप्लायंस द्वारा गणेश विसर्जन का कार्यक्रम रखा हुआ था। उद्योग के कामगारों द्वारा गणेश मूर्ति को उद्योग से शीतलपुर पुल के नजदीक सरसा नदी में विसर्जन के लिए ले जाया गया।
PunjabKesari

विसर्जन के दौरान गणेश जी की मूर्ति एक तरफ पलट जाने के कारण उद्योग में कार्यरत आनंद कुमार पुत्र श्री विदेशी राम निवासी रतनपुरा डॉ. बसन्त तह. गरखा जिला छपरा बिहार व (23) की मूर्ति एक तरफ झुक जाने के कारण हावड़ा द बड़ी में मूर्ति के नीचे दबाव के कारण डूब गया, जिसे अन्य मजदूरों द्वारा पानी से निकालकर बद्दी सीएचसी में उपचार के लिए लेजाया गया।
PunjabKesari

डॉक्टरों ने आनंद कुमार की जब जांच की तो वह मृत पाया गया। उसके पश्चात सीएचसी के डॉक्टरों द्वारा थाना बद्दी में सूचना दी गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए बद्दी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया गया। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि आनंद कुमार की डूबने से मृत्यु हुई है जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया गया। वह पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं U/S 174 CrPC के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News